ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कॉमेडी फिल्म ''साढ़े साती'' में काम करेंगे अजय देवगन!
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2018 1:35:47 PM
कॉमेडी फिल्म ''साढ़े साती'' में काम करेंगे अजय देवगन!

अजय देवगन फिलहाल बहुत प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'रेड' रिलीज़ हुई और फिल्म को बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। इसके बाद वे ऐतिहासिक फिल्म 'तानाजी' में भी नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा भी वे एक और मज़ेदार फिल्म में नज़र आने वाले हैं।

 
अजय देवगन करीब 16 वर्षों बाद डायरेक्टर अनीज़ बज़्मी की फिल्म में एक्टिंग करने वाले हैं। दो वर्ष पहले भी अनीज़ बाज़्मी द्वारा यह बयान दिया गया था कि वे फिलहाल एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसमें वे अजय देवगन को ही दिमाग में लेकर स्क्रिप्ट बना रहे हैं। अब खबर है कि अनीज़ ने अपनी फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया है। अजय ने डायरेक्टर अनीज़ बाज्मी की फिल्म 'साढ़े साती' साइन की है। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। सूत्र यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। इसमें अजय देवगन पर 7 साल से बुरा लक चल रहा है, जिसे साढ़े साती कहा जाता है। फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी। कास्ट अभी फाइनल नहीं हुई है।
 
 
अनीज़ ने इस बारे में बताया था कि मैं अजय को कई फिल्मों की स्क्रिप्ट सुना चुका हूं लेकिन उन्हें कुछ पसंद नहीं आता। इस बार मैंने उन्हें ही ध्यान में रखकर स्क्रिप्ट बनाई हैं जो उन्हें पसंद भी आई। अजय कई समय से रोहित शेट्टी के साथ कॉमेडी एक्शन फिल्में कर रहे थे। इस बार उन्हें अनीज़ की स्क्रिप्ट अच्छी लग ही गई। अनीज़ बाज़्मी और अजय देवगन ने 'राजु चाचा', 'प्यार तो होना ही था' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अब वे फिर साथ में काम करते नज़र आएंगे और आशा है कि यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS