ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
डेटिंग मामले में चुप रहना ही समझदारी : आलिया
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2018 2:48:03 PM
डेटिंग मामले में चुप रहना ही समझदारी : आलिया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम अक्सर किसी ने किसी स्टार के साथ जुड़ता रहता है। ऐसे में डेटिंग को लेकर आलिया भट्ट का कहना है कि डेटिंग के मामले में चुप रहने की जरूरत है।आलिया से जब उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब मैं इस तरह की खबरें सुनती या पढ़ती हूं तो बड़ी दुविधा में पड़ जाती हूं कि आखिर मैं किसके साथ डेट कर रही हूं। मुझे लगता है इस तरह के मामलों में चुप रहने में ही समझदारी है।
 
आलिया को लेकर इन दिनों ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनका रणबीर कपूर के साथ काफी करीबी दोस्ताना हो गया है। आलिया पहले भी एक बार कह चुकी हैं कि उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश रहा है। आजकल दोनों करण जौहर के बैनर पर बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं। आलिया के एक बड़े मोबाइल कंपनी के मालिक के बेटे के साथ डेटिंग करने की .खबरें आ चुकी हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं।
 
आलिया आने वाले समय में काफी बिजी रहने वाली हैं। उनकी मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही राजी रिलीज होगी। उसके बाद वो रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ ब्रह्मास्त्र और रणवीर भसह के साथ गली बॉय में भी दिखेंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS