ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
खुलासा: इरफान खान न्‍यूरो इनडोक्राइन ट्यूमर के हुए हैं शिकार
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 3:36:41 PM
खुलासा: इरफान खान न्‍यूरो इनडोक्राइन ट्यूमर के हुए हैं शिकार

नई दिल्‍ली। एक्‍टर इरफान खान ने अपनी बेहद दुलर्भ बीमारी का सोशल मीडिया पर खुलासा कर दिया है। राष्‍ट्रीय पुरस्‍का विजेता इरफान खान न्‍यूरो इनडोक्राइन ट्यूमर (कैंसर) का शिकार हुए हैं। यह कैंसर शरीर के हार्मोन पैदा करने वाले हिस्‍सों में पनपता है, जो एक रेयर डिजीज है। इरफान ने अपनी बीमारी के बारे में ट्विटर पर एक संदेश शेयर किया है। उन्‍होंने लिखा, 'अनिश्‍चितता हमें समझदार बनाती हैं, और मेरे पिछले कुछ दिन इसी बारे में रहे हैं। मैं समझ रहा था कि मुझे न्‍यूरो इनडोक्राइन ट्यूमर हुआ है। अभी तक यह जज्‍ब करना थोड़ा मुश्किल था लेकिन आप सब के प्‍यार ने मुझे हिम्‍मत दी है।

 
बता दें कि इरफान खान ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि वह एक बेहद दुर्लभ बीमारी का शिकार हो गए हैं। जब से इरफान ने अपनी इस बीमारी के बारे में बताया था, तभी से उनके फैन्‍स से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने उनकी अच्‍छी सेहत के लिए दुआएं मांगनी शुरू कर दी थीं। इरफान जल्‍द ही फिल्‍म 'ब्‍लैकमेल' में नजर आने वाले हैं। ब्‍लैकमेल के निर्देशक अभिनय देव का कहना है कि इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उन्‍हें एक बार भी एहसास नहीं हुआ कि इरफान को कोई बीमारी है, या वह किसी समस्‍या से जूझ रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS