ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बागी-2 में आइकॉनिक सॉन्ग पर थिरकते नजर आएगी जैकलीन
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 12:07:25 PM
बागी-2 में आइकॉनिक सॉन्ग पर थिरकते नजर आएगी जैकलीन

मुंबई। अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अभिनीत बागी 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के जारी हुए पोस्टर और ट्रेलर ने दर्शको के मन में फिल्म को लेकर ओर अधिक उत्सुकता बढ़ा दी हैं। इस फिल्म में पहली बार दिशा और टाइगर की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली हैं।
 
फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का गीत एक दो तीन को वापस रिक्रियेट किया जाएगा। माधुरी के इस आइकॉनिक सॉन्ग पर थिरकते नजर आएगी बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नाडिस। गाने का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर आउट हो गया हैं। 
 
इस लुक पर नजर डाले तो गाने में जैकलीन का गैटअप माधुरी की तरह नजर आ रहा हैं। इस फोटो में जैकलीन एक पोज में नजर आ रही है वहीं चारो तरफ उनके कई लोग लाइट्स लेकर खड़े हैं। इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और अहमद खान ने कोरियोग्राफ किया हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला ने किया हैं। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 30 मार्च को पर्दे पर दस्तक देगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS