ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इस सप्ताह रिलीज सभी 6 फिल्में फ्लॉप... अब रेड से उम्मीद
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2018 2:40:20 PM
इस सप्ताह रिलीज सभी 6 फिल्में फ्लॉप... अब रेड से उम्मीद

पिछले सप्ताह  बॉलीवुड के लिए खास नहीं रहा। हेट स्टोरी 4, दिल जंगली, 3 स्टोरीज़, नोट पे चोट 8/11, भाग डार्लिंग भाग और द हरिकेन हिस्ट (डब) को मिलाकर 6 फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन सभी बॉक्स ऑपिस पर औंधे मुंह गिरी। सभी फिल्म अलग-अलग जॉनर की हैं, लेकिन दर्शकों ने रूचि नहीं ली।

 
सबसे ज्यादा उम्मीद 'हेट स्टोरी 4' से थी क्योंकि हेट स्टोरी सीरिज़ की फिल्में खासी सफल रही हैं, लेकिन हेट स्टोरी 4 बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं रहा। इसके पहले दिन का कलेक्शन तो हेट स्टोरी 2 और 3 से भी कम रहा। उर्वशी रौटेला के लिए यह करारा झटका था।
 
'3 स्टोरीज़' को फिल्म समीक्षकों की प्रशंसा मिली, लेकिन यह प्रशंसा बॉक्स ऑफिस पर सफलता के रूप में परिवर्तित नहीं हो पाई। इस‍ फिल्म को बहुत कम दर्शक मिले।
 
दिल जंगली में तापसी पन्नू जैसी अभिनेत्री हैं, लेकिन वे फिल्म को ठीक ओपनिंग भी नहीं दिला सकी। इस फिल्म का हाल भी बेहाल रहा।
 
नोट पे चोट 8/11 और भाग डार्लिंग भाग का प्रदर्शन तो अत्यंत कमजोर रहा। डब मूवी द हरिकेन हिस्ट भी खास कमाल नहीं दिखा पाई।
 
इन सभी फिल्मों की असफलता से बॉलीवुड में मायूसी होना स्वाभाविक है। किसी तरह इन फिल्मों को चलाया जा रहा है।
 
अब उम्मीद रेड से है जो 16 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अजय देवगन जैसे सितारे हैं। सभी को उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग लेने में कामयाब रहेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS