ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
करीना गॉसिपिंग करना बंद करो...
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2018 5:00:49 PM
करीना गॉसिपिंग करना बंद करो...

बॉलीवुड में भी लड़कियों का एक ग्रुप है। इसमें शामिल हैं करीना कपूर खान, मलाइका अरोरा, अमृता अरोरा लड़क, करिश्मा कपूर और तीन-चार लड़कियां। हर पार्टी में ये साथ होती हैं और बहुत एंजॉय करती हैं। साथ ही एक-दूसरे के लिए सही राय या सलाह भी देती हैं।

 
 
हाल ही में मलाइका और उनकी बहन अमृता, नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ्स विद वोग में पहुंचीं। नेहा ने मलाइका से सवाल किया कि वे करीना को क्या एक सलाह देना चाहती हैं। मलाइका ने तुरंत जवाब दिया करीना कपूर, स्टॉप गॉसिपिंग।
 
बॉलीवुड में करीना गॉसिपिंग क्वीन कहलाती हैं। करण जौहर, रणबीर कपूर सभी मानते हैं कि बॉलीवुड की लेटेस्ट खबरें उन्हें करीना से ही पता चलती हैं। मलाइका ने भी इसे मस्ती में कहा।
 
करीना कपूर आजकल वेडिंग में व्यस्त हैं। दरअसल वे अपनी अगली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में लगी हैं। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर भी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS