ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
25 जनवरी को रिलीज होगी भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत ’
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2018 7:49:04 PM
25 जनवरी को रिलीज होगी भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत ’

नई दिल्ली (हि.स.)। पद्मावती से बदलकर पद्मावत बनी संजय लीला भंसाली की फिल्म को केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा यूए सर्टिफिकेट मिल गया है और यह अब 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

अक्षय कुमार की फिल्म पेडमैन भी इसी दौरान रिलीज हो रही है| गणतंत्र दिवस के दौरान दो बड़ी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस में टक्कर होगी। खबरों के मुताबिक फिल्म को सेंसर बोर्ड से सशर्त सर्टीफिकेट मिल गया है और फिल्म निर्माताओं ने इसे इस महीने की 25 तारीख को रिलीज करने का फैसला लिया है। 
फिल्म प्रदर्शित करने वालों को वायकॉम-18 की ओर से अनुमति मिल गई है। करीब 200 करोड़ में बनी फिल्म पद्मावत को 26 जनवरी को रिलीज करने से छुट्टियों को लाभ मिलेगा। पहले यह फिल्म ‘पद्मावती’ के नाम से 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन करणी सेना समेत कई राजनीतिक हलकों से उठे विरोध के बाद इस फिल्म की रिलीज टल गई थी। 
यह भी खबर है कि पद्मावत की रिलीज के चलते कुछ फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी की रिलीज तारीख बदलकर 9 फरवरी 2018 कर दी गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS