ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''टॉयलेट एक प्रेमकथा'' की पहले दिन की कमाई 13 करोड़
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 3:56:26 PM
''टॉयलेट एक प्रेमकथा'' की पहले दिन की कमाई 13 करोड़

मुंबई, (हि.स.)। शुक्रवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार की नई फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 13 करोड़ का कारोबार किया, जिसे फिल्मी कारोबार के जानकार अच्छा मान रहे हैं। पहले दिन फिल्म को लेकर मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है। लगभग 40 करोड़ के कुल बजट के साथ बनी इस फिल्म को 2800 प्रिंट्स के साथ रिलीज किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को वीकेंड, शनिवार और रविवार के साथ आने वाले दिनों की लंबी छुट्टियों का भी फायदा मिलेगा।
 
आने वाले सप्ताह में भी चार दिनों तक छुट्टियों का माहौल रहेगा, जिसमें स्वतंत्रा दिवस भी शामिल है। एक अनुमान के मुताबिक, पहले वीकेंड तक, यानी रिलीज के पहले तीन दिनों के बाद इस फिल्म का कारोबार 50 करोड़ के आसपास रहेगा। इसके सौ करोड़ की कमाई करने वाले क्लब में पहुंचने की तस्वीर 15 अगस्त के कलेक्शन के बाद साफ होगी। 
माना जा रहा है कि पिछले सप्ताह रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' और इससे पहले 'मुबारकां' के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न करने का फायदा अक्षय कुमार को मिल सकता है। यूपी सहित कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री किया जा चुका है, इसका फायदा भी इस फिल्म को मिलेगा।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को समर्पित इस फिल्म में गांवों में शौचालय न होने की गंभीर सामाजिक समस्या को कहानी का आधार बनाया गया है। नीरज पांडे की प्रोडक्शन कंपनी में बनी इस फिल्म का निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है, जबकि फिल्म के प्रमुख कलाकारों मे अक्षय कुमार के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, देवेंदु शर्मा, सुधीर पांडे और अनुपम खेर हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS