ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हूं : प्रसून जोशी
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 3:46:07 PM
अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हूं : प्रसून जोशी

मुंबई, (हिस)। केंद्र सरकार द्वारा शुक्रवार देर शाम पहलाज निहलानी की जगह सेंसर बोर्ड के चेयरमैन के पद पर नवनियुक्त चेयरमैन प्रसून जोशी ने कहा कि वे अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हैं। एड गुरु के तौर पर मशहूर फिल्मों के गीत और स्क्रिप्ट लेखक प्रसून जोशी को शुक्रवार शाम एक बड़े फेरबदल के तहत विवादित रहे पहलाज की जगह इस पद पर नियुक्त करने का फैसला हुआ। 
प्रसून जोशी का कहना है कि वे सकारात्मक सोच के साथ नई जिम्मेदारी शुरू करेंगे और कोशिश करेंगे कि माहौल बदले और सबको अच्छा लगे। उन्होंने अपने पूर्ववर्ती पहलाज निहलानी की कार्यशैली को लेकर हुए सवालों को टालते हुए कहा कि मै किसी की आलोचना में विश्वास नहीं करता और न मैंने ऐसा कभी किया है। 
जोशी ने कहा कि विवादों से दूर रहकर भी काम किया जा सकता है और मैं सालों से ऐसा करता आ रहा हूं। सेंसर की जिम्मेदारी बड़ी है और हमारी टीम मिल जुलकर इसे निभाएगी। जोशी उस कमेटी का हिस्सा रहे हैं, जिसने सेंसर बोर्ड में बदलाव के लिए सरकार को सुझाव दिए थे। 
जोशी का कहना है कि हमारी रिपोर्ट सरकार के पास लंबित है और इस पर सरकार को ही कार्रवाई करनी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नकारात्मकता दूर होगी और सेंसर बोर्ड एक नए माहौल में नए जोश के साथ अपना काम शुरू करेगा। 
कहा जा रहा है कि सोमवार को प्रसून जोशी अपना नया कार्यभार संभालेंगे। सूत्रों के मुताबिक, पहलाज निहलानी ने पद से हटाए जाने के फैसले के कुछ देर बाद ही शुक्रवार की रात को अपना त्यागपत्र मंत्रालय को भेज दिया था, जिसे फौरन स्वीकार कर लिया गया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS