ब्रेकिंग न्यूज़
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थकोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतन
बिहार
समस्तीपुर : तीन बैंक अधिकारी सहित 21 कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 380
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2020 9:42:33 PM
समस्तीपुर : तीन बैंक अधिकारी सहित 21 कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 380

समस्तीपुर उमेश काश्यपक समस्तीपुर में तीन बैंक अधिकारी सहित 21 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये। इन लोगों का रिपोर्ट गुरुवार को जारी किया गया है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 380 पहुंच गयी। डीपीआरओ ऋषभ कुमार से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को कुल 21 कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आयी है। इसमें समस्तीपुर शहर व प्रखंड के 12, वारिसनगर के चार, कल्याणपुर के दो एवं खानपुर, ताजपुर एवं सरायरंजन की एक-एक मरीज शामिल है। 

 
 
 
 
इधर, मिली जानकारी के अनुसार शहर के गोला रोड स्थित एक बैंक के तीन अधिकारी भी संक्रमित हैं। जबकि कंटेंमेंट जोन मूलचंद रोड के दो लोग भी संक्रमित पाये गये हैं। वहीं खानपुर प्रखंड की एक आशा कार्यकर्ता भी पॉजिटिव पायी गयी है। बतादें कि समस्तीपुर में अब तक सात कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। इसमें से दो व्यवसायी शहर के शामिल हैं। जबकि एक बैंक कर्मी व एक शिक्षा अधिकारी की भी मौत हो चुकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS