ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितमहागठबंधन से अलग हुआ रालोसपा, उपेंद्र कुशवाहा ने मायावती की बसपा के साथ मिलकर बनाया नया मोर्चाबिहारी मूल के निर्देशक अभिषेक के इस गाने मे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी आ रहें हैं नज़रबिधान सभा चुनाव को लेकर रक्सौल पुलिस और नेपाल पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बैठकहाथरस गैंगरेप पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला, कहा-यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी हैगैंगरेप पीड़िता के भाई ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कीअयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में फैसला कल, अयोध्या समेत समूचे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्टप्रधानमंत्री मोदी ने नमामि गंगे के तहत 521 करोड़ की परियोजनाओं का उत्तराखंड में किया लोकार्पण
बिहार
कोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2020 8:32:37 PM
कोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देश

मोतिहारी/रक्सौल अनिल कुमार। कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों के निवास स्थल को भारत सरकार के दिशा-निर्देश के आलोक में कंटेन्मेंट जोन मानते हुए जिला पदाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक के निर्देशानुसार स्थानीय अनुमंडल पदाधिकारी आरती व डीएसपी संजय कुमार झा ने संयुक्त आदेश निकालते हुए चिन्हित कंटेन्मेंट जोन पर दंडाधिकारियों व पुलिस पदाधिकारियों को प्रतिनियुक्त किया है। 

 
 
 
 
जिसमें अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री आरती ने अनुमंडल के रक्सौल प्रखंड अंतर्गत दंडाधिकारियों के रूप में ब्लॉक रोड वार्ड-16 में नगर परिषद के कर समाहर्ता चंदेश्वर बैठा, मौजे वार्ड-20 में कर समाहर्ता श्रवण कुमार, सुंदरपुर वार्ड-04 में कर समाहर्ता सुनील कुमार, मौजे वार्ड-13 में टैक्स दारोगा कृष्णनंदन सिंह, मौजे वार्ड-15 में स्वच्छता निरीक्षक रामनरेश प्रसाद कुशवाहा, तुमड़िया टोला वार्ड-01 में कर समाहर्ता पंकज कुमार, पंटोका पंचायत के सिंहपुर हरैया वार्ड-11 में पंचायत सचिव शिवचंद्र बैठा, लक्ष्मीपुर वार्ड-08 में पंचायत सचिव केदार राम, चिकनी वार्ड-01 में राजस्व कर्मचारी अमरेंद्र कुमार द्विवेदी व हाजमा टोला वार्ड-15 में राजस्व कर्मचारी अरुण कुमार कर्ण की प्रतिनियुक्ति की गई है। 
 
 
 
 
इसके साथ ही सभी उक्त स्थलों पर थाना स्तर से पुलिस पदाधिकारियों के साथ पुलिस बल की तैनाती का निर्देश दिया गया है। दूसरी ओर इसी तरह रामगढ़वा प्रखंड, आदापुर प्रखंड व छौड़ादानो प्रखंड में भी दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। सम्बंधित क्षेत्र में वहाँ के थानाध्यक्ष व अंचलाधिकारी वरीय प्रभार में होंगे। जबकि अंचलाधिकारी व कार्यपालक पदाधिकारी को सेनेटाईजेशन व बैरिकेटिंग का निर्देश दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS