ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
हिंदी और भोजपुरी के बाद गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने गया इंग्लिश गाना ‘There You Are STILL AWAY’
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2020 5:57:18 PM
हिंदी और भोजपुरी के बाद गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने गया इंग्लिश गाना ‘There You Are STILL AWAY’

पटना। बॉलीवुड के मंजे हुए अभिनेता – सिंगर व गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने हिंदी  और भोजपुरी के बाद अब उन्‍होंने एक इंग्लिश गाना गाया है। गाना है -  ‘There You Are STILL AWAY’, जो खूब पसंद भी किया जा रहा है। उन्‍होंने यह गाना भी अपने यूट्यब चैनल फ्लाइंग हॉर्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट से रिलीज किया है। ‘There You Are STILL AWAY’ को खुद विनय आनंद ने आवाज दी है। यह गाना बेहद खूबसूरत और मंत्र मुग्‍ध करने वाला है। म्‍यूजिक भी गाने में शानदार है।





इस गाने को लेकर विनय आनंद ने बताया कि भाषा कोई भी क्‍यों ने हो, फील और इमोशन तो एक सा ही होता है। सिर्फ हम इसके एक्‍सप्रेस अपने तरीके से करते हैं। मेरा गाना ‘There You Are STILL AWAY’ श्रोताओं को इसलिए पसंद आ रहा है, क्‍योंकि यह गाना उनसे कनेक्‍ट कर पा रही है। मुझे इस बात की बेहद खुशी है। उन्‍होंने कहा कि मैं अपने चैनल से हर तरह के क्विालिटी वाले कंटेंट लाने की कोशिश रहा हूं, इसलिए मैंने शुरूआत ही भोजपुरी की दिग्‍गज लोक गायिका देवी के साथ की। तब लोगों का प्‍यार और आर्शीवाद भी खूब मिला। उसके बाद मैंने खुद भी गाने गाये और आज एक बार फिर से कुछ अलग और नया यानी इंग्लिस सौंग ‘There You Are STILL AWAY’ लेकर आया हूं। यह लोगों को पसंद आ रही है। यह मेरे लिए प्रेरणा जैसा है। मेरी कोशिश आगे भी ऐसे ही अच्‍छे गाने लेकर आने की है।


Link : https://youtu.be/KPb27E_NFfo

बता दें कि गाना ‘There You Are STILL AWAY’ को विनय आनंद ने गाया है। लिरिक्‍स संजय कबीर का है। म्‍यूजिक देव सुचीर ने दिया है। लेबल फ्लाइंग हॉर्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS