ब्रेकिंग न्यूज़
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थकोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतन
बिहार
दरभंगा मंडल कारावास में सुरंग मिलने से जेल प्रशासन में मचा हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2019 11:21:26 AM
दरभंगा मंडल कारावास में सुरंग मिलने से जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

दरभंगा। दरभंगा मंडल कारा के पश्चिमी चारदीवारी में गुरुवार देरशाम सुरंग मिलने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। जेल के अंदर स्थित तालाब के किनारे बनाए गए चहारदिवारी में सुरंग क्यों बनाया गया था, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। जेल प्रशासन ने फौरन जिलाधिकारी को सूचना दी। इसके बाद सदर डीएसपी अनोज कुमार जेल पहुंचे और मुआयना किया।

 
जेल प्रशासन ने कहा है कि मिस्त्री और मजदूर लगाकर सुरंग को भर दिया गया है। सदर डीएसपी कुमार का कहना है कि सुरंग खोदकर जेल की बाहरी दीवार को क्षतिग्रस्त किया गया है। इस संदर्भ में लहेरियासराय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS