ब्रेकिंग न्यूज़
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्तबेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
दरभंगा
भाजपा में वंशवाद का दूर-दूर तक वजूद नहीं हैं: निर्भय शंकर भारद्वाज
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 10:26:32 PM
भाजपा में वंशवाद का दूर-दूर तक वजूद नहीं हैं: निर्भय शंकर भारद्वाज

सदस्या अभियान में उपस्थित भाजपा के सदस्य

 

दरभंगा।मो अब्दुल कलाम। भारतीय जनता युवा मोर्चा की तरफ से जिलाध्यक्ष डॉ निर्भय शंकर भारद्वाज की अध्यक्षता में सदस्यता का विशेष अभियान भाजयुमो प्रदेश महामंत्री संजीव चौरसिया एवं भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी की अगुवाई में लहेरियासराय में चलाया गया।

 
 प्रदेश महामंत्री ने कहा कि प्रदेश स्तर पर हर एक महाविद्यालयों, कोचिंग एवं छात्रावासों में विशेष अभियान के तहत युवाओं को जोड़ने का काम चल रहा हैं। जिसमें युवाओं की स्वतः भागीदारी देखी जा रही हैं युवाएं उत्साह के साथ इस अभियान में जुड़ रहे हैं।
 
 प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री के कार्यकलापों को देखकर तथा उनके राष्ट्र के प्रति समर्पण को देखकर हरेक युवा उनसे जुड़ना चाह रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनना चाहते हैं। 
 
जिलाध्यक्ष डॉ निर्भय भारद्वाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसा दल हैं जहां काम करने वाले युवाओं की कद्र हैं तथा वंशवाद का दूर-दूर तक वजूद नहीं हैं। यही कारण हैं कि आज जाति धर्म इन सभी बंधनों से उठकर आम जन खासकर युवा वर्ग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने को आतुर हैं। 
 
इस अवसर पर महामंत्री मुकेश सिंह, मुकुन्द झा, सुभम मिश्रा, नवीन पासवान, रौशन सिंह, रौशन झा, शिव मोहन झा, शिवम, सत्य प्रकाश भास्कर, पुरुषोत्तम, विशाल महासेठ, शिबू कारक, अंशु सिंह, सुरेश पासवान, अमृत पाठक, मुकुंद सिन्हा सहित दर्जनों लोग कार्यक्रम में उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS