ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
दरभंगा
भाजपा में वंशवाद का दूर-दूर तक वजूद नहीं हैं: निर्भय शंकर भारद्वाज
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 10:26:32 PM
भाजपा में वंशवाद का दूर-दूर तक वजूद नहीं हैं: निर्भय शंकर भारद्वाज

सदस्या अभियान में उपस्थित भाजपा के सदस्य

 

दरभंगा।मो अब्दुल कलाम। भारतीय जनता युवा मोर्चा की तरफ से जिलाध्यक्ष डॉ निर्भय शंकर भारद्वाज की अध्यक्षता में सदस्यता का विशेष अभियान भाजयुमो प्रदेश महामंत्री संजीव चौरसिया एवं भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी की अगुवाई में लहेरियासराय में चलाया गया।

 
 प्रदेश महामंत्री ने कहा कि प्रदेश स्तर पर हर एक महाविद्यालयों, कोचिंग एवं छात्रावासों में विशेष अभियान के तहत युवाओं को जोड़ने का काम चल रहा हैं। जिसमें युवाओं की स्वतः भागीदारी देखी जा रही हैं युवाएं उत्साह के साथ इस अभियान में जुड़ रहे हैं।
 
 प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री के कार्यकलापों को देखकर तथा उनके राष्ट्र के प्रति समर्पण को देखकर हरेक युवा उनसे जुड़ना चाह रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनना चाहते हैं। 
 
जिलाध्यक्ष डॉ निर्भय भारद्वाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसा दल हैं जहां काम करने वाले युवाओं की कद्र हैं तथा वंशवाद का दूर-दूर तक वजूद नहीं हैं। यही कारण हैं कि आज जाति धर्म इन सभी बंधनों से उठकर आम जन खासकर युवा वर्ग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने को आतुर हैं। 
 
इस अवसर पर महामंत्री मुकेश सिंह, मुकुन्द झा, सुभम मिश्रा, नवीन पासवान, रौशन सिंह, रौशन झा, शिव मोहन झा, शिवम, सत्य प्रकाश भास्कर, पुरुषोत्तम, विशाल महासेठ, शिबू कारक, अंशु सिंह, सुरेश पासवान, अमृत पाठक, मुकुंद सिन्हा सहित दर्जनों लोग कार्यक्रम में उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS