ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा से दिल्ली जा रही यात्रियों से भरी बस को लेकर अन्य दिशा में लेकर भागा निलंबित पुराना ड्राइवर, हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2019 9:20:00 PM
दरभंगा से दिल्ली जा रही यात्रियों से भरी बस को लेकर अन्य दिशा में लेकर भागा निलंबित पुराना ड्राइवर, हड़कंप

 दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

झंझापुर से दिल्ली जा रही शिव शक्ति कम्पनी की यात्रियों से भरी हुई बस अचानक सदर थाना क्षेत्र के दिल्ली मोड़ से लापता हो गयी। जिसकों लेकर हड़कम्प मच गयी। बस को खोजने के लिए पुलिस सहित अन्य स्थानीय लोग इधर-उधर भटकने लगे। परन्तु कुछ घंटों के बाद केंवटी थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा के समीप बस मिली। 
 
दरअसल बस मालिक ने पुराना ड्राइवर को काम से हटा दिया था। जब बस यात्रियों के चाय नाश्ते के लिए रूकी।  निलंबित बस का चालक इंतजार में था। उसने नये ड्राइवर को चकमा देकर गाड़ी लेकर यात्रियों सहित फरार हो गया था।
 
बताया जाता हैं कि बस का पुराना ड्राइवर को मालिक के द्वारा नौकरी से हटा दिया गया था। परन्तु पुराना ड्राइवर झंझापुर में दिल्ली के लिए यात्रियों का टिकट बुक किया था। जब नया ड्राइवर सदर थाना क्षेत्र के दिल्ली मोड़ के समीप चाय पीने के लिए रूका तो पुराने ड्राइवर बस को बड़े चलाकी के साथ यात्री सहित लेकर फरार हो गया। जब इस घटना की जानकारी बस के मालिक को लगी तो वे सदर थाना को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस हड़कम्प में आ गयी और चारो ओर संबंधित थाना को भी इसकी सूचना दी गयी। परन्तु बस केवटी थाना के दिल्ली मोड़ पर मिली।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS