ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
दरभंगा
बरखी का भोज खाने से लगभग 5 दर्जन लोग बीमार, परोसा गया था भोज में डेरी का दही भी
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2019 11:00:00 PM
बरखी का भोज खाने से लगभग 5 दर्जन लोग बीमार, परोसा गया था भोज में डेरी का दही भी

दरभंगा देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

बहादुरपुर क्षेत्र अंतर्गत रामभद्रपुर पंचायत के श्रीदिलपुर गांव में मंगलवार की रात कृष्ण कांत ठाकुर के यहां  बरखी का भोज खाने से बच्चे सहित 63 लोग बीमार पड़ गए। जिसकी इलाज बहादुरपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में गया।

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि भोज के समय डेरी का दही को परोसा गया। जिसे खाने के बाद लोगों को हल्की फुल्की उल्टी होने लगी और बीमार पड़ने लगे। जिसकी जानकारी बहादुरपुर पीएचसी पर प्रषिक्षण दे रहे दरभंगा के सिविल सर्जन डॉ एएन झा को मिली तो वे अपने पूरे टीम एवं एम्बुलेंस के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर बीमार लोगो को त्वरित उपचार किया। जहां सभी बीमार लोग अब खतरे से बाहर बताये जाते हैं। वहीं स्थानीय बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक भोला यादव ने दरभंगा के सिविल सर्जन एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के पूरी टीम को तारीफ करते हुए कहा कि समय रहते चिकित्सकां का दल पहुँचकर बीमार लोगो को बचाने में अपनी तत्परता दिखायी गयी। जिसे बहादुरपुर में एक बड़ी हादसा होने से बचा।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS