ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
बिहार
दरभंगा की जाले पुलिस ने साजिश को किया विफल, तीन गिरफ्तार, 2 पिस्टल व कारतूस जब्त
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2019 10:53:49 PM
दरभंगा की जाले पुलिस ने साजिश को किया विफल, तीन गिरफ्तार, 2 पिस्टल व कारतूस जब्त

एसएसपी के साथ गिरफ्तार 3 युवक

दरभंगा, देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

दरभंगा की जाले पुलिस ने तीन संदिग्ध युवको को धर दबोचा है। जबकि दो अन्य भागने में सफल रहे। इनके पास के 2 पिस्तौल, मैगजीन, 3 कारतूस, 2 मोटरसाइकिल एवं 2 मोबाइल जब्त किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि पांचो किसी बड़ी आपराधिक घंटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि अपराध का षडयंत्र रच रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने टीम गठित कर कदम चौक पर रेड की। जहां से पांचो बदमाश गिरफ‍्तार किए गए।  

गिरफ्तार किए गए - 

1. गुलशन ठाकुर ‍- ब्रह्मपुर, जाले

2. नन्दलाल ठाकुर - ब्रह्मपुर, जाले

3. आनंद ठाकुर - ब्रह्मपुर, जाले


पुलिस टीम में जाले थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव, सहायक अवर निरीक्षक परीक्षण पासवान, सहायक अवर निरीक्षक श्रवण कुमार गौड़ सशस्त्र बल शामिल थे।


उक्त बातों की जानकारी प्रेस सम्मेलन के माध्यम से दरभंगा के वरीय पुलिस कप्तान बाबूराम ने देते हुए कहा कि गिरफ्तार अपराधी आनन्द ठाकुर जो पांच दिन पूर्व जेल से छुटा हैं। उस पर जाले एवं कमतौल थाना में लगभग 5 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जबकि गुलशन ठाकुर पर कमतौल थाना में 6 मामला दर्ज हैं।  ये कमतौल थाना कांड संख्या 20/18 के तहत रिमाण्ड होम गया था। जो  न्यायालय में पेशी के दौरान पुलिस का चकमा देकर फरार हो गया था।


उन्होंने बताया कि  नन्द लाल ठाकुर पर भी कमतौल थाना मे 3 आपराधिक मामले दर्ज हैं। बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मी एक बड़ी धटना का अंजाम देने के लिए एकत्र हुए थे। जो पुलिस की तत्परता एवं सूचनातंत्र मजबूत होने के कारण ससमय गिरफ्तार कर लिया। जिसके लिए शामिल सभी पुलिसकर्मी व पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS