ब्रेकिंग न्यूज़
अनिल कुमार जैन कोयला मंत्रालय के नए सचिव नियुक्तमुख्यमंत्री नीतीश का दावा-एनडीए में कोई दरार नहीं, विधानसभा चुनावों में जीतेंगे 200 से ज्यादा सीटबिहार में गंगा समेत कई नदियां उफान पर, मुख्यमंत्री नीतीश ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षणमां दुर्गा के गाने पर जमकर थिरकीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, वायरल हुआ वीडियोचाइना ओपन से बाहर हुए प्रणीत, भारत का अभियान समाप्तबेल्जियम दौरे के लिये भारतीय हॉकी टीम घोषित, मनप्रीत सिंह को मिली कमानसरकार ने कॉरपोरेट टैक्स 30 फीसदी से घटाकर 22 फीसदी किया, नई दरें 1 अप्रैल से लागूतुलसी गबार्ड ने ‘हाउडी मोदी’ में शामिल नहीं होने पर मांगी माफी, वीडियो जारी कर किया पीएम मोदी का स्वागत
बिहार
बहेड़ी थाना में 1062 लीटर विदेषी शराब बरामद, 2 गिरफ्तार वाहन जप्त
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2019 9:06:46 PM
बहेड़ी थाना में 1062 लीटर विदेषी शराब बरामद, 2 गिरफ्तार वाहन जप्त

 दरभंगा। बहेड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत वाहन चेकिंग अभियान चलाये जा रहे हैं इसी दरम्यान शुक्रवार की रात बहेड़ी थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली की शराब से लदी हुई एक वाहन जा रही हैं। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष राजन कुमार ने वाहन चेंकिग पोस्ट पर अपने दल बल के साथ पहुँच गये। उसी समय दूध का  वाहन लिखा हुआ यूपी 20 टी 1914 को रोकने की कोषिष की गयी। परन्तु वाहन चालक सिनेमा स्टाईल में वाहन को नही रोककर भागने लगा।

 
 जिसे थानाध्यक्ष श्री कुमार  पीछा करने लगे और उक्त वाहन को घेर लिया। उसी बीच वाहन चालक एवं एक अन्य व्यक्ति भागने की कोषिष करने लगा जिसे थानाध्यक्ष ने पकड़ लिया। 
 
 
पूछताछ में यूपी राज्य के रोहतक जिले के खरखोदा थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी सत्यभान सिंह के पुत्र मंजीत एवं सुखवीर सिंह के पुत्र अनील कुमार के रूप में पहचान दी गयी। उससे पूछताछ में जानकारी दिया कि शराब की खेप दुर्गा स्थान उसरीधाम के प्रांगण में राम प्रवेष मंडल ने मंगवाया था, उसके निषानदेही पर उसरीधाम में छापामारी की गयी। जहां 375 एम एल का 2376 बोतल एवं 750 एम एल का 228 बोतल ब्लू इम्पेरियल विदेषी शराब के साथ 20 हजार रूपये नगद एवं 2 मोबाईल बरामद किये गये। 
 
इस संदर्भ में बहेड़ी थानाध्यक्ष राजन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी हैं और अन्य लोगो की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS