ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
दरभंगा एमएल एकेडमी से पढ़े बिहार सरकार के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने कहा- स्कूल के पुराने गौरव को लौटाएंगे
By Deshwani | Publish Date: 11/11/2018 8:16:46 PM
दरभंगा एमएल एकेडमी से पढ़े बिहार सरकार के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने कहा- स्कूल के पुराने गौरव को लौटाएंगे

पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते बिहार के मुख्य सचिव व अन्य। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

बिहार सरकार के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने कहा कि एमएल एकेडमी के उसके पुराने गौरव को लौटाने का वे भरपूर प्रयत्न करेंगे। इस स्कूल का इतिहास काफी गौरवशाली रहा है। उन्होंने बताया कि हमेशा बिहार बोर्ड के वन टू टेन स्थान पर इस स्कूल के एक-दो छात्र आते होते थे। उल्लेखनीय है कि श्री कुमार भी इसी स्कूल के छात्र रहे हैं। इसलिए भी इस स्कूल से विशेष लगाव रहा है। उन्होंने कहां कि सरकार इस स्कूल को हर संभव मदद करेगी।

 

मौके पर उन्होंने स्कूल के अधिसंरचना में सुधार के लिए अधिकारियो को निर्देश भी दिए। मुख्य सचिव रविवार को दरभंगा में एमएल एकेडमी एलुमुनी एसोसिएशन की बैठक को संबोधित कर रहे थे। वहीं एमएल एकेडमी एलुमुनी एसोसिएशन के प्रेसिडेंट और आरपीएफ के महानिदेशक अरुण कुमार ने कहा कि इस स्कूल के प्रतिभाशाली छात्रों को आगे पढ़ाई में संसाधन की कमी नहीं होगी। एसोसिशन की तरफ से छात्रवृति दी जाएगी। एसोसिएशन की बैठक के बाद उन्होंने कहा कि स्कूल के छात्रों को हाइटेक तरीके से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से शिक्षा देने की व्यवस्था की जाएगी।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS