ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
लहेरिया सराया में एक बित्ता जमीन के लिए चिकित्सक व होटल मालिक के बीच हो सकता है खूनी संघर्ष
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2018 8:26:31 PM
लहेरिया सराया में एक बित्ता जमीन के लिए चिकित्सक व होटल मालिक के बीच हो सकता है खूनी संघर्ष

कार्या का निरीक्षण करते पुलिस बल। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। देशवाणी।
 
 
 लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के जीएन गंज में एक बित्ता जमीन के लिए खूनी संघर्ष की आशंका जताई जा रही है। इस जगह एक होटल मालिक व चिकित्सक के बीच ठन गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने समय रहते कदम नहीं उठाए तो अप्रिय घटना घट सकती है। क्योंकि दोनों ही पक्ष पीछे हटने को तैयार नहीं है। एक पक्ष अपने निर्माणधीन भवन का छज्जा निकालना चाह रहा है। वहीं दूसरा पक्ष ऐसा होने देने को तैयार नहीं है। इधर पुलिस कोई ठोस कदम अभी तक नहीं उठाया है। जिससे ममला शांत हो जाए।

 
इस संदर्भ मे होटल मालिक उदय नारायण झा ने लहेरिया सराय थाना मे आवेदन देकर छज्जा निर्माण पर रोक लगाये जाने की मांग की थी। लेकिन 48 घंटा बीत जाने के बाबजूद भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया है। जिसको लेकर दोनो पक्षो के बीच भारी तनाव उत्पन्न है।
 
 
आशंका जताई जा रही है कि अगर वक्त रहते थाने की पुलिस सक्रिय नही हुई तो किसी भी समय अप्रिय घटना से इन्कार नही किया जा सकता है। इस सदंर्भ बताया जाता है चिकित्सक अपने निर्माणधीन भवन से छज्जा निकाल रहे हैं। इसी को लेकर विवाद उत्पन्न किया गया है और होटल मालिक के पुराने मकान की तरफ छज्जा निकालने पर आपत्ति है। वैसे दोनो पक्ष आमने-सामने है। इस सारे घटना क्रम की जानकारी जिले के वरीय अधिकारियो को भी है। इधर सफेदपोश लोग भी इस मामले को तूल देने मे लगे हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS