ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
पूर्व सरपंच की वर्षी मनायी गयी
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2018 9:16:51 PM
पूर्व सरपंच की वर्षी मनायी गयी

श्रद्धांजलि सभा मे उपस्थित लोग

दरभंगा। कुशेश्वरस्थान। अमित पोद्दार। देशवााणी न्यूज नेटवर्क।

प्रखण्ड क्षेत्र की केवटगामा पंचायत में ग्राम पंचायत कचहरी के पूर्व सरपंच स्वर्गीय लखन दास के निधन के प्रथम वर्षी का आयोजन में क्षेत्र के हजारों लोगों ने श्रद्धांजलि सभा मे भाग लिया। श्रद्धांजलि सभा मे पूर्व सरपंच लखन दास के पुत्र व वर्तमान सरपंच  बबन दास की अध्यक्षता में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।
 
 
श्रद्धांजलि सभा में पंचायत के मुखिया आलोक कुमार ने पूर्व सरपंच के द्वारा किए गए न्याय एंव लोगों के बीच सहानुभूति को अपने अन्दर उतारने का विचार व्यक्त किया। साथ ही मुखिया आलोक कुमार ने पूर्व सरपंच की जीवनी पर विस्तार से बताया जो लगातार 40 वर्षों से सरपंच के पद पर अपनी पद सम्भालते हुए अपनी पंचायत का नाम रौशन किया था। सरपंच के अपने कार्यकाल में ही उनकी लंबी बीमारी होने के कारण उनकी इलाज के दौरान ही मौत हो गयी थी। जिसके बाद पुनः चुनाव होने पर पुनः उनके पुत्र बबन दास को पंचायत वासियों ने उनके पुत्र को ग्राम पंचायत कचहरी का पद सौंपा। मौके पर लखिन्दर राम, मनोज राय, लक्ष्मी राय, प्रमोद गुप्ता, बैजनाथ मुखिया, बैजनाथ पासवान, नरेश राय, सुरेश राय व अर्जुन दास सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS