ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोटर साइकिल व बेलोरो की टक्कर मे किराना दुकानदार की मौत, तीन माह पूर्व हुई थी शादी, दूसरा घायल
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2018 9:14:11 PM
मोटर साइकिल व बेलोरो की टक्कर मे किराना दुकानदार की मौत, तीन माह पूर्व हुई थी शादी, दूसरा घायल

दुर्घटनाग्रस्त मोटर साइकिल। फोटो-देशवाणी।

दरभंगा। कुशेश्वरस्थान। अमित पोद्दार। देशवााणी न्यूज नेटवर्क।

 कुशेश्वरस्थान बाजार से महज लगभग 1 किलोमीटर असमा गाँव के पास एस एच 56 पर बेलोरो एवं बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार में एक कि मौत हो गयी और दूसरा घायल हो गया। जिसे इलाज के लिये डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
 
 
प्राप्त जानकारी अनुसार हरौली निवासी रामचरण चौपाल के 22 वर्षीय पुत्र सुधीर चौपाल एवं उनके पड़ोसी टूनटून ठाकुर कुशेश्वरस्थान बाजार से जरूरी सामान खरीद कर अपने घर जा रहे थे। असमा गाँव के पास सतीघाट की तरफ से तेज गति से आ रही बेलोरो से सीधी टक्कर हो गयी। जिसमें बाइक सवार सुधीर चौपाल की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। वहीं उनके पड़ोसी टूनटून ठाकुर गम्भीर रूप से धायल हो गये। जिसे डीएमसीएच भेज दिया गया है। सुधीर की शादी तीन माह पूर्व ही हुआ था। सतीघाट चौक पर ही सुधीर अपनी किराना की दुकान चलाते थे। वही टूनटून ठाकुर की सैलून जो सतिघाट में ही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS