ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
एनटीटी कम्यूनिकेशन्स को वर्ल्‍ड कम्‍यूनिकेशन अवार्ड्स 2019 में ऑपरेटर ऑफ द ईयर चुना गया
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2019 2:20:00 AM
Business Wire India

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस कॉर्पोरेशन (एनटीटी कॉम) जोकि एनटीटी (टोक्‍यो: 9432) का सूचना एवं संचार तकनीक (आइसीटी) समाधान व्‍यावसाय है, ने आज घोषणा की है कि इसे 30 अक्‍टूबर को लंदन में हुए एक समारोह के दौरान वर्ल्‍ड कम्‍यूनिकेशन अवार्ड्स 2019 में ऑपरेटर ऑफ द ईयर के तौर पर सम्‍मानित किया गया।
 
इस प्रे‍स विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20191031005368/en/

डब्‍लूसीए 2019 विजेता लोगो (ग्राफिक: बिजनेस वायर)
 
टोटल टेलीकॉम द्वारा 1999 में शुरू किये गये, वर्ल्‍ड कम्‍यूनिकेशन अवार्ड्स वैश्विक दूरसंचार परिचालकों एवं व्‍यक्तियों में उत्‍कृष्‍टता को सम्‍मानित करते हैं। दूरसंचार विशेषज्ञों के एक पैनल ने 25 श्रेणियों में विजेताओं का चुनाव किया।

एनटीटी कॉम को छठी बार ऑपरेटर ऑफ द ईयर का पुरस्‍कार मिला है। यह पुरस्‍कार बताता है कि प्रदाता ने सेवा में सुधार, राजस्‍व में वृद्धि, सांस्‍कृतिक बदलाव और परिवर्तनकारी पहलों को प्रदर्शित किया है। जजेस के अनुसार, “एनटीटी कॉम ने दृढ़ता से दिखाया है कि यह अपने सॉफ्‍टवेयर परिभाषित समाधानों एवं प्रबंधित सेवाओं तथा आइटी दिग्‍गजों के साथ सहयोग व भागीदारी करने के जरिये ग्राहकों को डिजिटली बदलने में मदद कर रहा है। एनटीटी कॉम हमेशा से अत्‍याधुनिक नवाचार में अग्रणी रहा है और इसने अपने ग्राहकों की दैनिक जिंदगी पर असली प्रभाव डाला है।”
 
एनटीटी कॉम को ऑपरेटर ऑफ द ईयर सहित 4 श्रेणियों में चुना गया है।
 
इनोवेशन अवार्ड – ऑपरेटर : यह उस संस्‍थान को सम्‍मानित करता है जिसने वाकई में खोजपरक तकनीक का विकास किया है जिसमें कैरियर नेटवर्क में उपयोग किया जाने वाला सॉफ्‍टवेयर शामिल है। एनटीटी कॉम की सॉफ्‍टवेयर राउटर, कमुई ने तकनीकी विकास में वास्‍तविकता का प्रदर्शन किया।
 
वुमन इन टेलीकॉम अवार्ड्स: यह पुरस्‍कार उस महिला को सम्‍मानित करता है जोकि व्‍यक्तिगत उपलब्धि और योगदान के लिए दूरसंचार उद्योग में मौजूद है। अकिको कुडो, वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष,प्रमुख, फिफ्‍थ सेल्‍स डिविजन एक उम्‍मीदवार थीं।
 
बेस्‍ट होलसेल ऑपरेटर: यह एक कामयाब होलसेल कैरियर व्‍यावसाय के सहयोग करने वाले सबसे खोजपरक बिजनेस मॉडल, सफल भागीदारी रणनीति और नए तकनीकी प्रतिष्‍ठापन को सम्‍मानित करता है। हमारी अग्रसक्रिय एसडीएन पहलों को अत्‍यधिक सराहा गया।
 
एनटीटी कॉम के पुरस्‍कारों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।
 
एनटीटी कम्यूनिकेशंस कॉर्पोरेशन के विषय में

एनटीटी कम्यूनिकेशंस प्रबंधित आइटी आधारभूत संरचना समाधानों के साथ उपक्रमों को उनके आइसीटी परिवेश में आने वाली जटिलताओं एवं जोखिम से पार पाने में मदद कर दुनिया की तकनीकी चुनौतियों का समाधान करता है। ये समाधान हमारे विश्वव्यापी आधारभूत संरचना द्वारा समर्थित हैं, जिसमें उद्योग अग्रणी, वैश्विक टियर-1 पब्लिक एवं प्राइवेट नेटवर्क शामिल है जोकि 190 से अधिक देशों/क्षेत्रों एवं और 450,000 वर्ग मीटर से अधिक के दुनिया सबसे उन्‍नत डेटा सेंटर सुविधाओं में पहुंचते हैं। हमारी वैश्विक पेशेवर सर्विसेज टीमें आपके कारोबार की सफलता के लिए रिसाइलेंसी एवं सिक्‍युरिटी के लिए परामर्श एवं आर्किटेक्‍चर मुहैया कराती हैं। हमारा दायरा और वैश्विक सामर्थ्‍य बेहतरीन है। एनटीटी डेटा, एनटीटी लिमिटेड और एनटीटी डोकोमो को साथ मिला दें, तो हम एनटीटी ग्रुप हैं।
www.ntt.com | Twitter@NTT Com | Facebook@NTT Com | LinkedIn@NTT Com

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20191031005368/en/
 
संपर्क:
अधिक जानकारी के लिए
श्री मसाकी नोमोटो, एओई फुनागोशी
जन संपर्क
एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस
+81-3-6700-4010
ar-cp@ntt.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS