ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
एबीबी इलेक्ट्रिफिकेशन ने वर्चुअल ‘स्‍मार्ट सिटी’ को पेश किया
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2019 10:35:00 AM
Business Wire India

एबीबी इलेक्ट्रिफिकेशन ने आज संयुक्‍त राष्‍ट्र के वर्ल्‍ड सिटीज डे मनाने के लिए एक संवादपरक ‘स्‍मार्ट सिटी’ को पेश किया है। यह संवादपरक परिदृश्‍य कुछ सुरक्षित, स्‍मार्ट एवं संवहनीय समाधानों को दर्शाता है जोकि व्‍यापक ‘स्‍मार्ट सिटी’ की डिजाइन में योगदान कर सकते हैं।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20191031005709/en/
 
एबीबी इलेक्ट्रिफिकेशन ने वर्चुअल ‘स्‍मार्ट सिटी’ को पेश किया (ग्राफिक : बिजनेस वायर)
 
ऑनलाइन डेस्‍कटॉप टूल को abbsmartcities.com के माध्‍यम से एक्‍सेस किया जा सकता है।
 
टूल की पेशकश करते हुए अमीना हामिदी, एबीबी इलेक्ट्रिफिकेशन की मुख्‍य प्रौद्योगिकी अधिकारी ने कहा:
 
“दुनिया की आधी आबादी अब शहरों एवं कस्‍बों में रहती है। जहां कई वैश्विक चुनौतियां पैर पसारे हुए खड़ी हैं जैसेकि ऊर्जा की मांग और कार्बन डाई ऑक्‍साइड उत्‍सर्जन। एबीबी इलेक्ट्रिफिकेशन के उत्‍पाद एवं समाधान विश्‍व में उद्योगों, सार्वजनिक सेवाओं और समुदायों को इन चुनौतियों से निपटने में सक्षम बना रहे हैं।
 
“हमारे ऑनलाइन टूल स्‍मार्ट भवनों, ई-मोबिलिटी, ऊर्जा प्रबंधन और डेटा सेंटर्स के संयुक्‍त प्रौद्योगिकी तत्‍वों को तोड़ते हैं, और ये सभी व्‍यापक ‘स्‍मार्ट सिटी’ की डिजाइन में योगदान कर सकते हैं।”
 
इस साल की यूएन वर्ल्‍ड सिटीज डे की थीम है : “दुनिया को बदलना : नवाचार और भावी पीढ़ी के लिए एक बेहतर जिंदगी”। यूएन जानता है कि स्‍मार्ट प्रौद्योगिकी और डिजिटलीकरण शहरों को डिकार्बनाइज करने के अवसर मुहैया कराता है। एबीबी इलेक्ट्रिृफिकेशन के उत्‍पाद और समाधान उद्योगों, सार्वजनिक सेवाओं और समुदायों को इस लक्ष्‍य को हासिल करने में सक्षम बना रहे हैं।
 
एबीबी का ‘स्‍मार्ट सिटी’ ऑनलाइन टूल और विकसित किया जाएगा क्‍योंकि अधिक नवाचारों एवं समाधानों की पेशकश की जा रही है।
 
एबीबी के विषय में : एबीबी (एबीबीएन : एसआइएक्‍स स्विस एक्‍स) एक प्रौद्योगिकी अग्रणी है जोकि उद्योगों के डिजिटल बदलाव को बढ़ावा दे रही है। 130 से अधिक वर्षों से नवाचार के इतिहास के साथ, एबीबी के पास चार ग्राहक-केंद्रित, वैश्विक रूप से अग्रणी व्‍यावसाय हैं : विद्युतीकरण, औद्योगिकी स्‍वचालन, गति, और रोबोटिक्‍स एवं डिस्‍क्रीट ऑटोमेशन, इसे एबीबी एबिलिटी™ के डिजिटल प्‍लेटफॉर्म का समर्थन प्राप्‍त है। एबीबी का पावर ग्रिड व्‍यावसाय का विनिवेश 2020 में हिताची में होगा। एबीबी100 से अधिक देशों में काम करता है और इसके 147,000 कर्मचारी हैं। www.abb.com
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20191031005709/en/
 
संपर्क :
नटाली होजेज  
natalie.hodges@ch.abb.com
+41 (0)43 317 54 04
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS