ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
बिज़नेस
सॉफ्टवेयर निर्यातक कंपनी विप्रो ने अमेरिका में खोला इंजीनियरिंग और इनोवेशन केंद्र
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2019 1:37:59 PM
सॉफ्टवेयर निर्यातक कंपनी विप्रो ने अमेरिका में खोला इंजीनियरिंग और इनोवेशन केंद्र

नई दिल्ली। देश की तीसरी सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर निर्यातक कंपनी विप्रो ने अमेरिका के वर्जीनिया में नया इंजीनियरिंग और इनोवेशन केंद्र खोला है। इस केंद्र से 2021 तक रिचमंड क्षेत्र में 200 अतिरिक्त नौकरियों के अवसर प्रदान करेगा। 

 
विप्रो ने आज बयान जारी कर बताया कि वर्जीनिया में 500 से अधिक लोगों को नियुक्त किया है, जिनमें से 420 रिचमंड क्षेत्र में हैं। विप्रो की 10,000 वर्ग फुट में फैली नयी सुविधा फुल-स्टैक इंजीनियरिंग समाधान, ग्राहक अनुभव और साइबर स्पेस, क्लाउड, डिजिटल और डेवऑप्स पर ध्यान देगी।
 
विप्रो ने बयान में कहा कि नया इंजीनियरिंग और इनोवेशन केंद्र कस्टमाइज्ड विजिट्स, डिजाइन थिंकिंग और इनोवेशन और विभिन्न उद्योगों में सहयोग करने वाली परियोजनाओं पर कार्यशालाएं आयोजित करेगा। दूसरी तरफ बीएसई में विप्रो का शेयर 255.40 रुपये के पिछले बंद स्तर की तुलना में मामूली बढ़ोतरी के साथ आज 256.85 रुपये पर खुला और अभी तक के कारोबार के दौरान 260.85 रुपये के ऊपरी स्तर तक चढ़ा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS