ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
पेट्रोल-डीजल लगातार दूसरे दिन हुआ इजाफा, जानें आज के भाव
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2019 12:37:45 PM
पेट्रोल-डीजल लगातार दूसरे दिन हुआ इजाफा, जानें आज के भाव

नई दिल्‍ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों (ओएमसी) ने लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी की है। ओएमसी ने शुक्रवार को दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में पेट्रोल की कीमत सात पैसे प्रति लीटर बढ़ाया है। वहीं दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में डीजल की कीमत में नौ पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है। 
 
इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार राजधानी दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में ग्राहकों को पेट्रोल क्रमश: 71.89 रुपये, 77.57 रुपये, 74.62 रुपये और 74.70 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर मिल रहा है। वहीं, देश के चारों महानगरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में ग्राहकों को डीजल के लिए क्रमश: 65.28 रुपये, 68.46 रुपये, 67.69 रुपये और 68.99 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से  भुगतान करना पड़ रहा है। 
 
अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में कच्‍चे तेल की कीमत में गिरावट जारी है। डब्ल्यूटीआई और ब्रेंट क्रूड में लाल निशान पर कारोबार होते हुए देखा गया। ब्रेंट क्रूड 60.30 डॉलर प्रति बैरल के करीब और डब्ल्यूटीआई  क्रूड करीब 55 डॉलर प्रति बैरल के स्तर पर कारोबार किया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS