ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
आदित्य बिड़ला 60 करोड़ में करेगी शांतनु तथा निखिल ब्रांड का अधिग्रहण
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2019 2:29:38 PM
आदित्य बिड़ला 60 करोड़ में करेगी शांतनु तथा निखिल ब्रांड का अधिग्रहण

मुंबई। आदित्य बिड़ला कंपनी की बोर्ड ने पुरुषों तथा महिलाओं के परिधान के व्यवसाय में संलग्न फिनेस इंटरनेशनल के अधिग्रहण प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। इस संदर्भ में कंपनी ने बाजार नियामक को सूचित कर दिया है। 

 
आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड कंपनी (एबीएफआरएल) ने बाजार नियामक बीएसई औऱ एनएसई को सूचित किया है कि कंपनी की बोर्ड सदस्यों की कमेटी ने फिनेस इंटरनेशनल डिजाईन प्राइवेट लिमिटेड में 51 प्रतिशत हिस्सा अधिग्रहित करने के प्रस्ताव को अनुमति दे दिया है। 
 
फिनेस इंटरनेशनल `शांतनु तथा निखिल' ब्राण्ड के नाम से पुरुषों तथा महिलाओं के परिधान के व्यवसाय में संलग्न है। शेयर सदस्यता और खरीद समझौते तथा फिनेस इंटरनेशनल शेयरधारकों के समझौते के साथ यह अधिग्रहण प्रक्रिया पूरी की जाएगी। फिनेस इंटरनेशनल ने वित्ती वर्ष 2018-19 के दौरान 35.2 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त किया था।
 
पैंटालून फैशन के नाम से पहचान बनाने वाली आदित्य बिड़ला कंपनी ने लगभग 60 करोड़ रुपये में फिनेश इंटरनेशनल कंपनी के 51 फीसदी हिस्से को खरीदने की योजना बनाई है। यह जानकारी एबीएफआरएल के प्रबंध निदेशक आशीष दीक्षित ने दी। उन्होंने बताया कि भारतीय फैशन बाजार में कंपनी की स्थिति इस करार के बाद मजबूत होगी और भारतीय ग्राहकों को ब्रांड की नई वेराइटी उपलब्ध कराने में सफलता मिलेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS