ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान
बिज़नेस
बन्द होने के कगार पर डीएचएफएल, कम्पनी के शेयरों में 29 फीसदी की गिरावट
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2019 5:05:48 PM
बन्द होने के कगार पर डीएचएफएल, कम्पनी के शेयरों में 29 फीसदी की गिरावट

नई दिल्ली। गम्भीर वित्तीय संकट से गुजर रही दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉर्पोरेशन (डीएचएलएल) के शेयर में सोमवार को बड़ी गिरावट दर्ज की गई। कम्पनी के शेयर  में 29 फीसदी की गिरावट दर्ज हुई है। बता दें कि कम्पनी ने पिछले हफ्ते वित्तीरय नतीजे पेश किए थे, जिसमें 2224 करोड़ रुपये का तिमाही नुकसान कम्पनी को हुआ है। तिमाही परिणाम की जानकारी देते हुए कम्पनी की ओर से ये बताया गया था कि उसकी वित्तीय स्थिति इतनी खराब है कि कम्पनी कभी भी बन्द हो सकती है। 

 
कम्पनी की ओर से पिछले हफ्ते कम्पनी की हालात पर जारी किए गए बयान के बाद इसके शेयर को लेकर सेंटिमेंट बिगड़ गए। हफ्ते के शुरुआत में करोबारी सत्र में कम्पनी का शेयर 29 फीसदी की गिरावट के साथ 48.605 रुपये के स्तर पर आ गया है, जबकि शुक्रवार को ये 68.45 रुपये के भाव पर बन्द हुआ था। 
 
उल्लेखनीय है कि वित्तु वर्ष 2018-19 की चौथी तिमाही में डीएचएफएल कम्पनी को 224 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हुआ है। दरअसल फंसे हुए कर्ज और एडिशनल प्रोविजनिंग के चलते कम्पनी को इतना बड़ा नुकसान हुआ है, जबकि दिसम्बर तिमाही में कम्पनी को 134 करोड़ रुपये का बड़ा मुनाफा हुआ था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS