ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बिज़नेस
पेट्रोल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी, डीजल के भाव रहे स्थिर, जानें आज के भाव
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2019 11:14:21 AM
पेट्रोल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी, डीजल के भाव रहे स्थिर, जानें आज के भाव

नई दिल्‍ली। पेट्रोल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी जारी है। राजधानी दिल्‍ली में पेट्रोल दो महीने के उच्‍चतम स्‍तर पर 73.21 रुपये प्रति लीटर बिकने लगा है। इससे पहले आठ मई को दिल्ली में पेट्रोल का दाम 73 रुपये प्रति लीटर था। पिछले दो दिनों में दिल्ली में पेट्रोल की कीमत में 13 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है। 

 
तेल विपणन कंपनियों ने आज पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी की है। हालांकि, डीजल के भाव लगातार दूसरे दिन भी स्थिर रहे। वहीं, कोलकाता में पेट्रोल 17 पैसे की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर दी गई कीमतों के मुताबिक तेल विपणन कंपनियों ने चार महानगरों में पेट्रोल के दाम इस प्रकार रहे। 

चार महानगरों में पेट्रोल की कीमत
राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 73.21 रुपये प्रति लीटर, कोलकाता में पेट्रोल 75.55 रुपये प्रति लीटर, मुंबई में पेट्रोल 78.82 रुपये प्रति लीटर और चेन्नई में पेट्रोल 76.03 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है।

देश के चार महानगरों में डीजल की कीमत
चारों महानगरों में डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। दिल्ली में डीजल के दाम क्रमशः 66.24 रुपये, कोलकाता में 68.31 रुपये, मुंबई में 69.43 रुपये और चेन्नई में 69.96 रुपये प्रति लीटर हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS