ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
बिज़नेस
निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी इंडिगो की फ्लाइट 15 सितम्बर से चीन के लिए भरेगी उड़ान
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 6:47:13 PM
निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी इंडिगो की फ्लाइट 15 सितम्बर से चीन के लिए भरेगी उड़ान

नई दिल्ली। रोणा दत्ता के स्वामित्व वाली निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी इंडिगो ने आज चीन के लिए उड़ान सेवा शुरू करने की घोषणा की। इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बोल्टर ने आज बयान जारी कर कहा कि  कंपनी 15 सितम्बर से रोजाना दिल्ली से चीन के चेंगदू के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू करेगी।  

 
उन्होंने कहा कि यह कंपनी के लिहाज से बड़ी उपलब्धि है। इसके लिए कंपनी टिकटों की बिक्री बहुत जल्द शुरू करेगी। उल्लेखनीय है कि इंडिगो घरेलू सेवा में सबसे सस्ती उड़ान सेवा प्रदत अग्रिणी कंपनी है। उसने हाल ही में एशिया क्षेत्र में पांच अंतरराष्ट्रीय मार्ग पर अपनी सेवा दे रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS