ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
इंडिगो सीईओ ने कहा- कारोबार की वृद्धि को लेकर हमारी रणनीति में कोई बदलाव नहीं
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2019 4:00:58 PM
इंडिगो सीईओ ने कहा- कारोबार की वृद्धि को लेकर हमारी रणनीति में कोई बदलाव नहीं

नयी दिल्ली। इंडिगो एयरलाइन की परिचालक इंटरग्लोब एविएशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रोनोजोय दत्ता का कहना है कि कारोबार में वृद्धि की रणनीति अब भी पूर्ववत बनी हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस रणनीति को जारी रखने के लिए इंडिगो के प्रबंधकों को कंपनी के निदेशक मंडल का पूरा समर्थन है। 

 
दत्ता ने इंडिगो के दो प्रवर्तकों राहुल भाटिया और राकेश गंगवाल के बीच कथित मतभेद की खबरें सामने आने बाद कर्मचारियों को लिखे एक ई–मेल में यह बात कही है। मालूम हो कि घरेलू विमान यात्री सेवा बाजार में इंडिगो की करीब 44 प्रतिशत हिस्सेदारी है।
 
 
उन्होंने अपने ई–मेल में कहा, ” मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि कारोबार वृद्धि को लेकर हमारी रणनीति अब भी अपरिवर्तित है और मजबूती से खड़ी हुई है और इस रणनीति पर अमल करने के लिए प्रबंधन को निदेशक मंडल का पूरा समर्थन है ” उन्होंने कहा, ”मुझे यकीन है कि आप सबको हमारे दो प्रवर्तकों राहुल भाटिया और राकेश गंगवाल के बीच कथित मतभेद के बारे में चल रही खबरों का पता है।”
 
अधिकारी ने कहा कि कंपनी सभी शेयरधारकों, ग्राहकों, कर्मचारियों और सेवा में लगे समुदायों का मूल्य ऊंचा करने पर ध्यान बराबर केंद्रित रखेगी। हालांकि इंडिगो ने इस मामले पर न्यूज एजेंसी की ओर से भेजे गए सवाल का जवाब नहीं दिया है। इंटरग्लोब एविएशन में गंगवाल की करीब 37 प्रतिशत हिस्सेदारी है जबकि भाटिया के पास करीब 38 प्रतिशत शेयर हैं।
 
बता दें कि मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, एयरलाइन की रणनीतियों और आकांक्षाओं को लेकर दो मुख्य प्रवर्तकों में मतभेद उभर कर सामने आए हैं। मतभेदों को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए गंगवाल और भाटिया क्रमश: कानूनी फर्म जे सागर एसोसिएट्स और खेतान एंड कंपनी की मदद ले रहे हैं ताकि एयरलाइन के कामकाज पर इसका असर नहीं पड़े।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS