ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिज़नेस
तीन दिनों के बाद महंगा हुआ पेट्रोल, जानें आज के रेट
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2019 11:49:02 AM
तीन दिनों के बाद महंगा हुआ पेट्रोल, जानें आज के रेट

नई दिल्ली। पेट्रोल की कीमतों में आज 7 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई। इससे पहले पिछले तीन दिनों में पेट्रोल की कीमतों में किसी भी प्रकार की बढ़ोत्तरी नहीं हई थी। 

 
दिल्ली के ग्राहकों को अब पेट्रोल 72.31 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। आपको बता दें कि डीजल की कीमतों में किसी भी प्रकार का परिवर्तन नहीं हुआ है और ग्राहकों को डीजल 67.54 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। शनिवार से पहले तीन दिनों तक पेट्रोल की कीमतों में कोई भी परिवर्तन नहीं हुआ था। 
 
मार्च के महीने में अभी तक पेट्रोल के दामों में सबसे अधिक उछाल 2 तारीख को आया था जब इसमें 13 पैसे की बढ़ोत्तरी हई थी। 
 
नई दिल्ली में आज पेट्रोल 7 पैसे की उछाल के साथ 72.31 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 77.94 रुपये प्रति लीटर मिलेगा जबकी कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 74.39 रुपये प्रति लीटर रहेगी। चेन्नई में पेट्रोल 7 पैसे प्रति लीटर के बढ़े दामों के साथ अब 75.09 रुपये में मिलेगा। 
 
अगर हम उत्तर प्रदेश के शहरों की बात करें तो यह नोएडा में पेट्रोल की कीमतों में 9 पैसे की गिरावट आई है। नोएडा में अब पेट्रोल 71.66 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। लखनऊ में अब पेट्रोल 1 पैसे की मामूली गिरावट के साथ 71.64 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। गाजियाबाद में पेट्रोल की कीमतों में 8 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है यहां अब पेट्रोल 71.67 रुपये प्रति लीटर मिलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS