ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में जबर्दस्त उछाल, पिछले पांच दिन से लगातार बढ़ रहे दाम
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2019 11:06:11 AM
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में जबर्दस्त उछाल, पिछले पांच दिन से लगातार बढ़ रहे दाम

नई दिल्‍ली। पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी जारी है। आज पांचवें दिन भी तेल की कीमतों में वृद्धि हुई। आज दिल्‍ली में पेट्रोल की कीमतें 70 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गईं। राजधानी में 38 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी के साथ पेट्रोल 70.13 रुपये प्रति लीटर हो गय।. वहीं डीजल के दामों में 49 पैसे की वृद्धि हुई। इससे दिल्‍ली में डीजल के दाम सोमवार को 64.18 रुपये प्रति लीटर हो गए।

 
वहीं मुंबई में पेट्रोल की कीमतों में 38 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है। इससे यहां पेट्रोल के दाम 75.77 रुपये प्रति लीटर हो गए। वहीं डीजल के दाम 52 पैसे प्रति लीटर बढ़कर 67.18 रुपये प्रति लीटर हो गए।
 
बता दें कि महंगे पेट्रोल-डीजल की ये डोज अगले कुछ और दिन तक जारी रह सकती है। कीमतें बढ़ने का कारण है कच्चे तेल का महंगा होना जिसके दाम 27 दिसंबर से लगातार बढ़ रहे हैं।
 
फिलहाल कच्चे तेल की कीमतें 60 डॉलर प्रति बैरल के आसपास हैं। अगर यहां से कच्चे तेल की कीमतें एक दो डॉलर और ऊपर जाती हैं, तो पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भी एक से दो रुपए का इजाफा हो सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS