ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
Amazon और Flipkart की फेस्टिवल सेल धमाका शुरू, मिलेंगे बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2018 12:13:20 PM
Amazon और Flipkart की फेस्टिवल सेल धमाका शुरू, मिलेंगे बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट

नई दिल्ली।  त्योहारों के मद्देनजर लोगों को लुभाने के लिए फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो गई हैं। अमेजन की सेल 9 अक्टूबर से ही प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गई थी, लेकिन जनरल यूजर्स के लिए यह आज से शुरू हुई है। इस दौरान अमेजन और फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन फैशन, होम अप्लायंसेस जैसे प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है।

 
 
फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल सेल 14 अक्टूबर तक चलेगी। सेल में कंपनी कई उत्पादों पर 90 फीसदी तक की डिस्काउंट भी दी रही है। सेल के दौरान ग्राहकों को कैशलेस क्रेडिट की सुविधा मिलेगी। इसके तहत आप 60,000 रुपए तक की खरीददारी कर सकते हैं, जिसका भुगतान आपको आसान किस्‍तों में करना होगा। इसके अलावा, चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ बजाज फिनसर्व की तरफ से नो इंटरेस्ट ईएमआई और 10 फीसदी का कैशबैक ऑफर का विकल्‍प भी मिलेगा। सेल के दौरान पहले दिन आपको टीवी, अप्लाइंसेस, फर्नीचर, स्‍मार्ट डिवाइस, फैशन और दूसरे कई प्रोडक्‍ट्स पर ऑफर्स और डिस्‍काउंट मिलेंगे। सेल के दूसरे दिन आपको स्‍मार्टफोन और दूसरे इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट्स पर डील मिलेगी। सेल के बाकी दिनों के दौरान आपको सभी प्रोडक्‍ट पर ऑफर्स और डिस्‍काउंट मिलेंगे।
 
मोटे तौर पर ये है आफर्स और डिस्काउंट ऑफर्स : फैशन- 90 फीसदी तक
टीवी एंड अप्लायंसेस- 80 फीसदी तक
होम एंड फर्नीचर- 50-90 फीसदी तक
स्पोर्ट्स एंड टॉय- 50-90 फीसदी तक
स्मार्ट डिवाइसेस और अन्य- 80 फीसदी तक
गैजेट्स एंड एक्सेसरीज- 80 फीसदी तक
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS