ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
जियो ने पेश किया शानदार ऑफर, 300 रु के प्लान पर 100 रु की छूट
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2018 3:28:16 PM
जियो ने पेश किया शानदार ऑफर, 300 रु के प्लान पर 100 रु की छूट

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो टैलीकॉम बाजार में उतरने के बाद एक के बाद एक कई शानदार ऑफर्स पेश कर रही है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए अपने पुराने सभी प्‍लान को सस्‍ता कर ज्‍यादा डाटा देने का ऑफर दि‍या है।

 
जियो के 300 रुपए से ज्यादा कीमत के हर प्‍लान पर अब 100 रुपए की छूट मि‍लेगी। वहीं 300 रुपए से कम कीमत वाले प्‍लान पर 20 फीसदी की छूट दी जाएगी। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को माई जि‍यो ऐप और फोन-पे से अपने नंबर को रिचार्ज करना होगा। 
 
कैसे मि‍लेगी 100 रुपए की छूट   
 
माई जि‍यो ऐप पर लॉग इन करें 
क्‍लि‍क ऑन रि‍चार्ज टैब 
बाय के बटन पर क्‍लि‍क कर पेमेंट पेज पर जाएं 
पेमेंट पेज पर जाने के बाद फोन पे वॉलेट का ऑप्‍शन चूज करें। यहां आपको 50 रुपए इंस्‍टेंट डि‍स्काउंट मि‍लेगा 
वहीं, पेमेंट के बाद आपको फोन पे पर 50 रुपए का कैशबैक भी मि‍लेगा।
 
  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS