ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
आमिर खान बने चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो के नए ब्रांड एंबेसडर
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 8:38:41 PM
आमिर खान बने चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो के नए ब्रांड एंबेसडर

 नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने सोमवार को बताया कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को उसने अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आमिर को वीवो इंडिया के भविष्य के ब्रैंड और उत्पाद संबंधी संचार परियोजनाओं के लिए साइन किया गया है।

 
वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) केनी झेंग ने कहा, "हम उन संभावाओं को लेकर रोमांचित हैं जो दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक के साथ साझेदारी के बाद भारत में वीवो के लिए खुलेंगी।" उन्होंने कहा, "यह नया सहयोग हमें अपने ग्राहकों तक पहुंचने के नए रास्ते तलाशने में सक्षम करेगा क्योंकि हम भारत में अपनी भविष्य की विकास रणनीति की पटकथा लिख रहे हैं।"
 
आमिर जल्द ही इसके आने वाले उत्पादों के विपणन अभियान और नए टीवी विज्ञापन में नजर आएंगे। आमिर ने कहा, "वीवो एक ब्रांड के रूप में नवाचार की भावना का प्रतीक है। वर्षों से यह ब्रांड स्मार्टफोन तकनीक की सीमाओं को लगातार आगे बढ़ा रहा है। मैं भारत में वीवो की परिवर्तनकारी यात्रा का एक हिस्सा बन कर उत्साहित हूं।" वीवो ने 2014 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS