ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
खुशखबरी: एयर टिकट पर मिल रहा है डिस्काउंट
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 1:49:28 PM
खुशखबरी: एयर टिकट पर मिल रहा है डिस्काउंट

 नई दिल्ली। कम खर्च पर हवाई सफर करने वालों के लिए अच्छी खबर है। देश की 3 बड़ी एयरलाइंस जेट एयरवेज, गो एयर और एयर एशिया कई रूट्स पर डिस्काउंट दे रही हैं।

 
कंपनियों की तरफ से ये लिमिटेड ऑफर्स हैं। गोएयर और जेट एयरवेज घरेलू फ्लाइट पर डिस्काउंट दे रही हैं वहीं एयर एशिया कुछ चुनिंदा विदेशी फ्लाइट्स पर डिस्काउंट दे रही हैं। गो एयर घरेलू उड़ान पर 991 रुपए में टिकट बेच रही है। ये किराया कुछ ही रुट्स के लिए है। जेट एयरवेज का शुरुआती किराया 1,170 रुपए से शुरू हो रहा है। एयर एशिया विदेश जाने के लिए कम से कम 1,999 रुपए किराया वसूल रही है।
 
गो एयर का ऑफर 
गो एयर का ऑफर 20 मार्च तक ही है। एस.बी.आई. क्रेडिट कार्ड धारकों को अतिरिक्त 10 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा।  
 
जेट एयरवेज 
जेट एयरवेज की सिर्फ वनवे पर डिस्काउंट दे रही है। जेट का ऑफर 25 मार्च से शुरू होगा।   
बागडोगरा से गुवाहाटी का टिकट 1,170 रुपए
इम्फाल से गुवाहाटी का टिकट 1,700 रुपए
गुवाहाटी से इम्फाल का टिकट 2,057 रुपए
बंगलुरू से इंदौर का टिकट 1,700 रुपए 
 
एयर एशिया 
एयर एशिया विदेश जाने के लिए डिस्काउंट टिकट दे रही है। कंपनी का ऑफर 25 मार्च से खुलेगा। ग्राहक इसको 30 सितंबर तक की उड़ान के लिए उपयोग कर सकते हैं। कंपनी घरेलू उड़ान के लिए कम से कम 1,499 रुपए में टिकट दे रही है। एयर एशिया कुआलालुंपर, बैंकॉक, बाली, फुकेट, सिंगापुर और लंगकावी के लिए 1,999 रुपए में टिकट दे रही है।
 
 
चेन्नई से कोच्ची 1,120 रुपए 
लखनऊ से दिल्ली 1.205 रुपए 
चड़ीगढ़ से दिल्ली 1,254 रुपए 
दिल्ली से लखनउ 1,294 रुपए 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS