ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
विदेशी निवेशकों का भारतीय शेयर बाजारों में भारी निवेश
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2018 2:22:23 PM
विदेशी निवेशकों का भारतीय शेयर बाजारों में भारी निवेश

नई दिल्ली। विदेशी निवेशकों ने भारतीय शेयर बाजारों मे मार्च महीने में अब तक 6400 करोड़ रुपए का भारी निवेश किया है। यह निवेश वैश्विक तेल कीमतों में नरमी तथा कंपनियों की आय बेहतर रहने की उम्मीद के बीच किया गया है। ताजा आंकड़ों के अनुसार आलोच्य महीने में हालांकि विदेशी ​पोर्टफोलियो निवेशकों एफपीआई ने ऋण बाजारों से 10,600 करोड़ रुपए की निकासी की।

 
 
इसके अनुसार एफपीआई ने 1 से 16 मार्च के दौरान शेयर बाजारों में 6380 करोड़ रुपए का शुद्ध निवेश किया। वहीं ​इससे पहले यानी फरवरी महीने में एफपीआई ने इक्विटी से 11,000 करोड़ रुपए तथा ऋण बाजारों से 250 करोड़ रुपए से अधिक की निकासी की थी।
 
 
प्रभुदास लीलाधर के सीईओ अजय बोदके ने कहा कि वैश्विक तेल कीमतों में नरमी तथा आगामी तिमाहियों में कंपनियों की आय बेहतर रहने की उम्मीद से संभवत: एफपीआई के निवेश को बल मिला। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS