ब्रेकिंग न्यूज़
दुष्कर्म के दोषी आसाराम को अभी भी उनके अंधभक्त मान रहे पाक साफ, कर रहे हवनदुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्री
बिज़नेस
फिक्की एजीएम को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2017 8:12:48 PM
फिक्की एजीएम को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार 13 दिसम्बर को विज्ञान फेडरेशन ऑफ इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) की 90वीं वार्षिक आम बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के रूप में पदभार ग्रहण करने के बाद नरेन्द्र मोदी का भारत के किसी भी राष्ट्रीय व्यापार संघ की एजीएम को संबोधित करने का ये पहला मौका है।


इस साल एजीएम में, पंकज पटेल (अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, ज़्यडस कैडिला लिमिटेड) फिक्की के अध्यक्ष के रूप में अपना कार्यकाल पूरा करेंगे और रेशेश शाह (अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, एडलवाइस समूह) फिक्की के नए अध्यक्ष होंगे। उद्घाटन सत्र के बाद, प्रधानमंत्री मोदी फिक्की के सभी पूर्व अध्यक्षों से मुलाकात करेंगे, जो भारतीय कारोबारी जगत के शीर्ष लोगों में से हैं।


फिक्की देश का और अर्थव्यवस्था के सभी क्षेत्रों में सदस्यता के साथ भारत का सबसे पुराना और सबसे बड़ा बिजनेस चैम्बर है। 1927 में महात्मा गांधी की सलाह पर उद्योग के नेताओं घनश्याम दास बिरला और जेआरडी टाटा ने फिक्की की शुरुआत की थी।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS