ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
कोचिंग संस्‍थानों में पैसों की उगाही रोकने के लिए छात्रों ने सौंपा एसएसपी और एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 7:16:06 PM
कोचिंग संस्‍थानों में पैसों की उगाही रोकने के लिए छात्रों ने सौंपा एसएसपी और एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

पटना एसएसपी मनु महाराज को ज्ञापन सौंपते छात्र संघ के कार्यकर्ता। फोटो देशवाणी।

पटना। जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह कॉमर्स कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष विकास बॉक्सर और छात्र नेत्री भावना यादव अपने छात्र संघ के साथियों के साथ पटना के एसएसपी मनु महाराज और एसडीएम से मुलाकात कर विश्वविद्यालय तथा निजी कोचिंग संस्थाओं की मनमानी को रोकने की मांग को लेकर मुलाकात की और ज्ञापन सौंपा गया। विकास बॉक्सर अपने छात्र संघ के प्रतिनिधि मंडल के साथ पटना के प्राइवेट कोचिंग संस्थाओं में एडमिशन फ़ी तथा ट्यूशन फ़ी आदि के नाम पर की जा रही उगाही के विषय पर SDM तथा S.P से मिलकर उनको एक ज्ञापन सौंपा।
इस दौरान विकाश बॉक्सर ने बताया कि कोचिंग रजिस्टर्ड कही और है और चलाते कही और है. अविभावक अपने बच्चे के भविष्य के कारण चुप्पी साध लेते है और इन निजी कोचिंग संस्थाओं की मनमानी सहते रहते है। एक ही कोर्स होने के बाबजूद पटना में फीस के मानक अलग अलग है।। साथ ही विकाश ने कॉलेज ऑफ कॉमर्स में जल्द से जल्द महिला एवं पुरुष पुलिस चौकी लाने की मांग को आगे रखा और बताया कि कॉलेज में दिनदहाड़े कुछ असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बना हुआ है, जिसमें  छात्रो के साथ मारपीट, छात्राओं के साथ छेड़खानी किया जाता है। इससे हमारे विश्विद्यालय की गरिमा धूमिल होते हुए दिख रही है। कॉलेज कैंपस में अविलम्ब महिला एवं पुरुष पुलिस चौकी की व्यवस्था  स्थापित करने की मांग हमने एसएसपी के समक्ष रखी।
वहीं, छात्र नेत्री भावना यादव  ने जोर देकर कहा कि इस विषय पर सघन जांच की आवश्यकता है तथा इस जांच के लिये अलग से एक कमेटी बननी चाहिए और उसमें अविभावको, छात्रसंगठ, प्रबुद्ध व्यक्तिओ को भी शामिल किया जाना चाहिये। तथा अधिकारी से आशा व्यक्त की कि वो इस विषय की गंभीरता को समझते हुये आवश्यक कार्यवाही करेंगे। मौके छात्र संघ के सभी साथी एवं सात सदस्य प्रतिनिधि मंडल डल के संयुक्त सचिव अमित पाठक ,,कौंसिल मेंबर अभय सिंह, युवा नेता रमेश राम, सम्राट, आकाश सिंह, गौतम पटेल ,राजन शामिल हुए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS