ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2020 9:14:45 PM
महापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन

अमित कुमार (गुड्डू) की रिपोर्ट।

मोतिहारी।  22 नवंबर को स्थानीय स्पोर्ट्स क्लब ग्राउंड छतौनी में अपने जमाने के मशहूर पुराने क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच 20 - 20 का एक फैंसी मैच शहर के एक सामाजिक संस्था क्रिएटिव एसोसिएशन ऑफ मोतिहारी द्वारा आयोजित की गई। टॉस जीतकर सुधीर एकादश ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया, बैटिंग करते हुए सुधीर एकादश ने 20 ओवर में 119 रन बनाकर जीत के लिए 120 रन का लक्ष्य दिया। सुधीर एकादश की तरफ से खेलते हुए सर्वाधिक रन के साथ बजमुद्दीन हाशमी ने 28 रन बनाया। जबकि कप्तान सुधीर कुमार ने नाबाद 13 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए फैज अहमद ने 2, मुकेश कुमार ने 1, हसन शाहिद ने 1 एवं अयाज अहमद ने 1 विकेट लिया।


जीत के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुकेश एकादश की टीम ने 20 ओवरों की समाप्ति पर अपने सभी 10 विकेट खो दिए। लेकिन लक्ष्य से 2 रन पीछे रह गए, इस प्रकार सुधीर एकादश की टीम ने 2 रनों से विजय प्राप्त की। मुकेश एकादश की तरफ से सर्वाधिक 26 रन अयाज अहमद ने बनाया जबकि जावेद अहमद ने 25 रनों का योगदान अपने टीम को दिया। गेंदबाजी करते हुए सुधीर एकादश की तरफ से बजमुद्दीन हाशमी ने दो विकेट, अजय सिंह ने एक विकेट, और सुधीर कुमार ने एक विकेट लिया। और एक विकेट पुराने खिलाड़ी कुंदन आर्य ने लिया। आज की इस फैंसी मैच में जिले के अपने जमाने के मशहूर क्रिकेट खिलाड़ीगण जमा हुए। जिसमें श्री मुकेश कुमार, हसन शाहिद, फैज अहमद, अजय सिंह, रवि राज, सुबोध कुमार, मधुरेंद्र सिंह, संजय यादव, कुंदन आर्य, माजिद, विकास, अमित मितू, मनीष रंजन सहित उनके परिवार के सदस्यों एवं बच्चे उपस्थित होकर खेल का भरपूर आनंद लिया। खेल के बाद यह जानकारी आयोजक रवि कुमार चुटुन ने दी।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS