ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : भीषण सड़क हादसे में बस व बोलेरो की हुई टक्कर, बिथान की चार छात्राओं की मौत, दर्जन भर जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2021 9:30:30 PM
समस्तीपुर : भीषण सड़क हादसे में बस व बोलेरो की हुई टक्कर, बिथान की चार छात्राओं की मौत, दर्जन भर जख्मी

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले के रोसड़ा सीमा स्थित बेगूसराय के खोदाबन्दपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम भीषण सड़क हादसा में ट्रक व बोलेरो की सीधी टक्कर हो गयी। घटना में चार छात्राओ की मौत हो गयी। जबकि दर्जन भर लोग जख्मी हो गए। मृतक सभी छात्रा समस्तीपुर के बिथान थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।  सभी घायलों को इलाज के लिए रोसड़ा भेजा गया जहां कई की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उक्त घटना बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित रोसरा मुख्य मार्ग एसएच-55 के हनुमान मंदिर के पास की हैै। बताया जाता है कि रोसरा से आ रही बस व रोसड़ा की ओर जा रही बोलेरो की सीधी टक्कर हो गयी थी।

 
 
 
 सीधी टक्कर में चार छात्राओं की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा मचाया।
घटना में करीब एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इस दौरान काफी देर तक अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना खोदावंदपुर थाना को दी। सूचना पर पहुंची खोदावंदपुर पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए रोसरा भेजा है। बताया जाता है कि मृतक मैट्रिक की परीक्षा देकर वापस लौट रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के अगला भाग व बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS