ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2020 8:54:25 PM
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले में गुरुवार को आकाशीय बिजली मौत बनकर गिरी, जिसके कारण अलग-अलग स्थानों पर आठ लोगों की मौत हो गयी। यूं कहें कि गुरुवार समस्तीपुर के लिये काला दिन साबित हुआ। जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुये हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। वहीं किशोरी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी गयी है। पहली घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र के बटहा गांव की है जहां बगीचे में आम चुनने जाने के दौरान ठनका की चपेट में आने से 2 बच्चे सहित तीन की मौत हो गई है। 

 
 
 
 
मृतक की पहचान सोनू कुमार, दीपक कुमार और रूदल कुमार के रूप में हुई है। वहीं पूसा थाना क्षेत्र के मोरसंड गांव में बज्रपात से एक 77 वर्षीय वृद्ध रामप्रताप महतो की मौत हो गई है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुइधारा वार्ड 11 में तेज बारिश के कारण तार के नीचे खड़े व्यक्ति की मौत वज्रपात से हुई है। मृतक की पहचान सुरेश महतो के रूप में हुई है। 
 
 
 
 
 
वहीं मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के वार्ड संख्या 3 में 12 वर्षीय किशोर अंकित कुमार की मौत भी ठनका की चपेट में आने से हुई है। इधर, विभूतिपुर प्रखंड के खास टभका गांव में भी वज्रपात से दो की मौत हो गयी। टेंट लगाने के दौरान बेलसंडी तारा गांव के 28 वर्षीय सन्नी कुमार की मौत हो गयी। वहीं बारिश से बचने के लिये पेड़ के नीचे ठहरने से पुरुषोत्तमपुर के 12 वर्षीय राजन कुमारी की मौत हो गयी। जबकि दलसिंहसराय प्रखंड के पांड गांव में 12 वर्षीय किशोरी सलीमा प्रवीण गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। जिसका इलाज दलसिंहसराय अस्पताल में किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS