ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
बिहार
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2020 8:54:25 PM
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले में गुरुवार को आकाशीय बिजली मौत बनकर गिरी, जिसके कारण अलग-अलग स्थानों पर आठ लोगों की मौत हो गयी। यूं कहें कि गुरुवार समस्तीपुर के लिये काला दिन साबित हुआ। जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुये हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। वहीं किशोरी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी गयी है। पहली घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र के बटहा गांव की है जहां बगीचे में आम चुनने जाने के दौरान ठनका की चपेट में आने से 2 बच्चे सहित तीन की मौत हो गई है। 

 
 
 
 
मृतक की पहचान सोनू कुमार, दीपक कुमार और रूदल कुमार के रूप में हुई है। वहीं पूसा थाना क्षेत्र के मोरसंड गांव में बज्रपात से एक 77 वर्षीय वृद्ध रामप्रताप महतो की मौत हो गई है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुइधारा वार्ड 11 में तेज बारिश के कारण तार के नीचे खड़े व्यक्ति की मौत वज्रपात से हुई है। मृतक की पहचान सुरेश महतो के रूप में हुई है। 
 
 
 
 
 
वहीं मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के वार्ड संख्या 3 में 12 वर्षीय किशोर अंकित कुमार की मौत भी ठनका की चपेट में आने से हुई है। इधर, विभूतिपुर प्रखंड के खास टभका गांव में भी वज्रपात से दो की मौत हो गयी। टेंट लगाने के दौरान बेलसंडी तारा गांव के 28 वर्षीय सन्नी कुमार की मौत हो गयी। वहीं बारिश से बचने के लिये पेड़ के नीचे ठहरने से पुरुषोत्तमपुर के 12 वर्षीय राजन कुमारी की मौत हो गयी। जबकि दलसिंहसराय प्रखंड के पांड गांव में 12 वर्षीय किशोरी सलीमा प्रवीण गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। जिसका इलाज दलसिंहसराय अस्पताल में किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS