ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तार
बिहार
गोपालगंज में पति-पत्नी व बेटे की हत्या के मामले में कुचायकोट विधायक सहित चार के विरूद्ध एफआईआर, भाई व जिप अध्यक्ष भतीजा गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2020 3:46:23 AM
गोपालगंज में पति-पत्नी व बेटे की हत्या के मामले में कुचायकोट विधायक सहित चार के विरूद्ध एफआईआर, भाई व जिप अध्यक्ष भतीजा गिरफ्तार

गोपालगंज। बिहार में गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत रूपन चक गांव में ट्रिपल मार्डर मामले में हथुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके बाद पुलिस ने जिला पारिषद अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय व अध्यक्ष के पिता सतीश पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया है। सतीश पाण्डेय जदयू विधायक के भाई हैं।

रविवार को रूपनचक गांव में बाइक सवार अपराधियों ने एक ही परिवार को चार लोगों को गोलियों से भून दिया था। जिसमें पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं उनके दो पुत्र गंभीर घायल हो गए थे। जिनमें से एक पुत्र का इलाज के दौरान मौत हो गई थी। 


प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस मर्डर में जदयू पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था। कहा था कि उक्त गोलीबारी जदयू के नेता के इशारे पर किया गया है। हंगामें के बाद कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, उनके भतीजे जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय, विधायक के भाई सतीश पांडेय और एक अज्ञात के खिलाफ हथुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद डीआईजी विजय कुमार वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की। रेड कर जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय और उसके पिता सतीश पांडेय को गिरफ्तार किया। फायरिंग में जख्मी एक पुत्र जेपी यादव के बयान पर दर्ज की गई है। इनका इलाज अभी पटना में चल रहा है।

गौरतलब है कि रविवार को अपराधियों ने रूपन चक गांव में को एक ही परिवार के चार लोगों पर गोलीबारी की थी जिसमें तीन की मौत हो गयी थी। 
हथुआ थाने के रूपनचक गांव में रविवार की शाम हुए तिहरे हत्याकांड में कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, उनके भतीजे जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय व भाई कुख्यात सतीश पांडेय व एक अज्ञात के खिलाफ हथुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

केस दर्ज करने के बाद डीआईजी विजय कुमार वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सोमवार की दोपहर विधायक के नयागांव तुलसिया स्थित आवास पर छापेमारी कर जिप अध्यक्ष मुकेश पांडेय व उसके पिता सतीश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इसके पूर्व पोस्टमार्टम के बाद पिता, पुत्र व मां के शव गांव में पहुंचते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। वे तीनों शवों को हथुआ थाना के समीप रख कर प्रदर्शन करने पर उतारू थे लेकिन पुलिस ने रोक दिया। इससे ग्रामीण उग्र हो गए। इस दौरान पुलिस ने लाठी भी भांजी। बाद में स्थानीय लोगों के बीच-बचाव से आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए।
रविवार की देर शाम रूपनचक में माले से जुड़े जेपी यादव, उनके पिता महेश चौधरी, मां संकेसिया देवी व भाई शांतनु यादव के ऊपर बाइक सवार 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। महेश चौधरी व उनकी पत्नी की मौत वहीं पर हो गई थी जबकि जेपी यादव व उसका भाई शांतनु यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गोरखपुर में इलाज के दौरान शांतनु की भी मौत हो गई। जबकि जेपी का इलाज पटना में चल रहा है। जेपी यादव के बयान पर उक्त प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें विधायक के भाई सतीश पाण्डेय व भतीजे जिप अध्यक्ष की गिरफ्तारी की गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों से पूछताछ  की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS