ब्रेकिंग न्यूज़
तहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठितबेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौतपटना में बाइक सवार दो अपराधियों ने डेयरी एजेंट की कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूटे 2.50 लाख रुपएजे.एन.यू हिंसा मामले में गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
बिहार
गोपालगंज में राजद नेता को सरेआम अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2019 1:04:03 PM
गोपालगंज में राजद नेता को सरेआम अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

गोपालगंज बिहार में रविवार की सुबह बड़ी वारदात हुई। गाेपालगंज के थावे बाजार स्थित स्टेशन रोड में मॉर्निंग वॉक के दौरान युवा राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के जिला महासचिव मुन्‍ना श्रीवास्‍तव पर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वारदात के बाद अपराधी बाइक से भागने में सफल रहे। गोली लगने से घायल आरजेडी नेता की हालत गंभीर है। उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए गाेपालगंज सदर अस्पताल ने गोरखपुर रेफर कर दिया है। इस बीच आरजेडी के जिलाध्यक्ष रियाजुल हक राजू ने घटना की निंदा की है।

 
◆मॉर्निंग वॉक के दौरान मारी गोली
 
मिली जानकारी के अनुसार थावे के विदेशी टोला निवासी मुन्‍ना उर्फ रंजीत श्रीवास्तव मॉर्निंग वॉक करने स्टेशन रोड की तरफ गये थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधी उनके सामने आ गए। उन्‍होंने सामने से चार गालियां चलाईं, जिनमें एक मुन्‍ना को लग गई। वारदात के बाद अपराधी फरार हो गए।
 
◆घायल आरजेडी नेता की हालत नाजुक
 
घटना रविवार की सुबह करीब 5.30 बजे की है। गोली लगने के मुन्ना श्रीवास्तव जमीन पर गिर पड़े। स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत नाजुक देखकर उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया।
 
◆बयान लेने गोरखपुर भेजी गई पुलिस
 
घटना की बाबत एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि घायल का बयान लेने के लिए एक पुलिस टीम गोरखपुर भेज दी गई है। बयान के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा हो सकेगा। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा हो सकता है। घायल आरजेडी नेता जमीन की खरीद-बिक्री से भी जुड़े रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS