ब्रेकिंग न्यूज़
भारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया
बिहार
रक्सौल: दो को देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2024 8:07:59 PM
रक्सौल: दो को देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। ठगी करने वाले गिरोह के दो अपराधियों को देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार की है। इसकी पुष्टि रक्सौल  थाना में प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार ने देते हुए बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी की छौडादानो रघुनाथपुर सैनिक रोड में जाली नोट की सप्लाई होने वाली है जिसके बाद छौडादानो पुलिस ने उक्त स्थल पर छापेमारी करने के क्रम में ठगी करने वाले दो व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। जिसके पास से एक देशी कट्टा और 315 बोर का एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। 

 
 
 
 
वही रक्सौल एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि ये आपराधिक घटना के साथ-साथ लोगों से ठगी का भी काम करते थे। इन दोनों के पास से पांच सौ नोट का बंडल भी बरामद किया गया है जिसमे उपर एक पांच सौ के नोट व नीचे पांच सौ के नोट रखे गए है। वही बीच में कागज के टुकड़े घुसाए गए है। जिससे ये प्रतीत होता है कि ये लोगों को ठगने का भी काम करते है। वही अपराधियों की पहचान रामगढ़वा बेला निवासी नुरुल होदा व कल्याणपुर थाना भाग्यनगर निवासी सुबोध कुमार के रूप में हुई है। वही इसके पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। इस छापेमारी दल में चंदन कुमार, मोनिका कुमारी सहित छौडादानो थाना के पुलिस बल थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS