ब्रेकिंग न्यूज़
भारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया
बिहार
सुजीत सहित चम्पारण से तीन अध्यक्ष हुए कलकत्ता में सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2024 11:01:31 AM
सुजीत सहित चम्पारण से तीन अध्यक्ष हुए कलकत्ता में सम्मानित

मोतीहारी लायंस क्लब इंटरनेशनल के प्रसिडेंट डॉ. पट्टी हिल के द्वारा शनिवार को कलकत्ता के धन्यधना एडिटोरियम में चम्पारण के तीन अध्यक्ष सम्मानित हुए।

 
 
 
 
 
लायंस क्लब के बिहार -झारखण्ड (डिस्ट्रिक322E)में कुल...154... क्लब है, जिसमे इंटरनेशनल प्रसिडेंट से सम्मनित होने का अवसर मात्र 17 क्लब को मिला है | इस करी में मेंबरशिप ग्रोथ करते हुए बेहतरीन कार्य करने के लिए ईस्ट चम्पारण लायंस क्लब के अध्यक्ष ला. सुजीत कुमार सिँह, लायंस क्लब चकिया के अध्यक्ष ला. ओमप्रकाश कुमार तथा लायंस क्लब मोतिहारी कपल के अध्यक्ष ला. अंगद सिंह को इंटरनेशनल प्रेसिडेंट के द्वारा सम्मनित किया गया |समारोह में ला. राजू कुमार सहारा भी शामिल हुए।
 
 
 
 
 
सम्मानित होने पर ईस्ट चम्पारण लायंस क्लब से जोनल चेयर पर्सन  ला. सुधांशु रंजन,सचिव ला. सुधीर कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष ला. अमित कुमार सेन सहित सभी सदस्यों ने बधाई दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS