ब्रेकिंग न्यूज़
भारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया
बिहार
रक्सौल: तेंदुआ के खाल के साथ दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2024 10:51:18 PM
रक्सौल: तेंदुआ के खाल के साथ दो गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। तेंदुआ के खाल के साथ दो तस्कर को रक्सौल पुलिस के सहयोग से  वन्य जीव अपराध नियंत्रण व्यूरो के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि करते हुए एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि तेंदुआ के खाल के साथ दो लोग सिसवा नहर के पास है। जिसके बाद टीम बनाकर छापेमारी की गई। सिसवा के पास नहर रोड में दो को गिरफ्तार किया गया। 

 
 
 
 
गिरफ्तार होने वालों में एक नेपाल रोहतहक जिला के मौलापुर निवासी मुकेश यादव वही दूसरा रक्सौल का बताया जा रहा है जो नाबालिग है। दोनो से वन्य जीव अपराध नियंत्रण व्यूरो व स्थानीय पुलिस पूछताछ कर रही है। वही अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों आरोपी तेंदुआ का खाल नेपाल से लाकर उसे किसी को सप्लाई करने वाले थे। तब तक छापेमारी कर दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया। वही तेंदुआ की पूरी खाल की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख के आसपास की बताई जा रही है। वही इस टीम में एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार, इंस्पेक्टर राजीव नंदन सिन्हा,इंस्पेक्टर एकता सागर वन्य जीव अपराध नियंत्रण व्यूरो के अधिकारी नारायण राम सेवक के साथ अन्य सुरक्षाबल मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS