ब्रेकिंग न्यूज़
भारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया
बिहार
मोतिहारी के रूपहा के नीतीश को घर से बुलाया, पुआल में ढकी मिली लाश, दो दोस्त आरोपित
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2024 11:31:48 PM
मोतिहारी के रूपहा के नीतीश को घर से बुलाया, पुआल में ढकी मिली लाश, दो दोस्त आरोपित

मोतिहारी पूर्वी चम्पारण के ढाका अनुमंडल में रूपहारा के नीतीश को घर से बुला उतारा मौत के घाट, पुआल की ढेर से बरामद हुआ शव।पुआल में शव छुपा साक्ष्य मिटाने के लिए आग लगाने की फिराक में थे हत्यारे।

 
 
 
 
मृतक के पिता ने उसके दो दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप लगाया है। रूपहरा गांव निवासी मृतक के दोस्तों क्रमशः राकेश कुमार व मनीष कुमार बैठा को हत्या के लिए आरोपित किया है। रूपहारा के नीतीश कुमार (34) की हत्या कर दी गयी।उसका शव कुण्डवाचैनपुर के तेलहारा गांव से बरामद हुआ है। हत्यारों ने उसके शव को पुआल की ढेर में छुपा दिया था। साक्ष्य मिटाने के लिए पुआल में आग लगाने की तैयारी थी, लेकिन इससे पहले परिजन खोजबीन करते हुए तेलहारा पहुंचे गये। जहां रविवार को पुआल से शव बरामद हुआ। 
 
 
परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के शरीर के कई हिस्सों में गहरे जख्म के निशान थे।
 
 
 
 
 
उसका हाथ भी टुटा हुआ था. सिर पर भी चोट के जख्म थे. बताया जाता है कि नीतीश शनिवार शाम नेपाल जाने के लिए अपने दो दोस्तों के साथ घर से निकला, उसके बाद घर वापस नहीं आया. परिजन खोजबीन करते हुए तेलहारा पहुंचे, जहां पुआल की ढेर में छुपा कर रखा गया नीतीश का शव बरामद हुआ. घटना को लेकर मृतक के पिता दिनानाथ साह ने प्राथमिकी के लिए शिकारगंज थाने में आवेदन दिया है. उन्होंने नीतीश के दोस्त रूपहारा गांव के राकेश कुमार व मनीष कुमार बैठा को आरोपित किया है. प्राथमिकी में बताया है कि नतीश उन्हीं दो दोस्तों के साथ नेपाल जाने के लिए घर से निकला था. उसके दोनों ने ही मारपीट कर मौत के घाट उतारने के बाद शव को पुआल में छुपा दिया था. ताकि रविवार की रात पुआल में आग लगा कर साक्ष्य को मिटाया जा सके. शिकारगंज थानाध्यक्ष मो शाहरूख ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का पता चलेगा.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS