ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेमेस्टर रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को लेकर जाप छात्र परिषद ने शुरू किया आमरण अनशन
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2022 12:28:26 AM
केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेमेस्टर रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को लेकर जाप छात्र परिषद ने शुरू किया आमरण अनशन

मोतिहारी। बिहार के चम्पारण में राष्ट्रपिता बापू के नाम पर बने महात्मा गाँधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के एमएसडब्लू विभाग के सेमेस्टर रिजल्ट में हुई गड़बड़ी के विरोध में तथा रिजल्ट सुधार कि माँग को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद के तिरहुत प्रमंडल अध्यक्ष आकाश कुमार सिंह ने विश्वविद्यालय के चाणक्य परिसर में अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ गये है। सुबह से रात तक विश्वविद्यालय कैंपस में  विद्यार्थी आमरण अनशन पे बैठे है, पर विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से अबतक कोई सुनवाई नहीं हुइ है।


इस मौके पर जाप छात्र परिषद के तिरहुत प्रमंडल अध्यक्ष आकाश कुमार सिंह ने कहा कि सेमेस्टर रिजल्ट में विद्यार्थियों को टारगेट कर फेल करवा दिया गया है। जिसको लेकर विगत एक माह से विश्वविद्यालय प्रशासन से रिजल्ट में सुधार की माँग को लेकर लागातर वार्ता भी किया गया लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन समस्या का समाधान करने के बजाय दिग्भ्रमित कर रही है।

जाप के छात्र नेता आकाश कुमार सिंह ने कहा कि एक तो विद्यार्थियों को टारगेट उनका रिजल्ट गड़बड़ कर दिया जाता है वही जब विद्यार्थी अपने समस्या को लेकर आवाज उठता है तो उनके परिजनों को  फोन कर एफआईआर करने के लिए धमकाया जाता है, जो कही से उचित नही है।

जाप छात्र परिषद के तिरहुत प्रमंडल अध्यक्ष ने कहा कि जब तक रिजल्ट में सुधार नहीं होती है तब तक अनशन जारी रहेगा। मौके पर जाप छात्र परिषद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष आकाश अस्थाना, उपाध्यक्ष रवि कश्यप, सम्राट अस्थाना, सुमेश चंद्र अस्थाना, अवनीश कुमार, आदित्य कुमार,
बबलू, विकास, कुणाल, राहुल, संदीप, ऋचा, सिंधु, अंजली, स्वेता, रौशनी, हैपी आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS